Automobile

बेहतरीन स्पोर्टी लुक और शानदार फीचर्स से लैस, Bajaj की इस बाइक ने लोगों के दिल पर किया है राज, देखें कीमत

बेहतरीन स्पोर्टी लुक और शानदार फीचर्स से लैस, Bajaj की इस बाइक ने लोगों के दिल पर किया है राज, देखें कीमत

Bajaj कंपनी ने भारत में अपनी कई दमदार और पावरफुल बाइक्स को पेश किया है, लेकिन Pulsar की बात ही कुछ और है। ये बाइक अपने शानदार लुक और खूबियों के कारण लोगों के दिल पर राज करती है। कंपनी द्वारा इस बाइक के कई बेहतरीन वेरिएंट मार्केट में पेश किए जा चुके हैं, जिसमें से एक Bajaj Pulsar N150 भी है।

इस बाइक का लुक तो शानदार है ही, साथ ही इसमें कई और एडवांस और आधुनिक फीचर्स भी मिल जाते हैं। इसके अलावा भी ये बाइक काफी पावरफुल इंजन से लैस है, जो कमाल का माइलेज भी देता है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में सारी डिटेल्स –

मिलते हैं कमाल के फीचर्स

Bajaj Pulsar N150 में आपको काफी शानदार फीचर्स मिल जाते हैं, जिसमें सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल क्लस्टर और एनालॉग मीटर के साथ टैकोमीटर, ट्रिप मीटर, गियर पोजिशन, फ्यूल गेज, सर्विस इंडिकेटर, स्टैंड अलर्ट और समय देखने के लिए क्लॉक जैसे फीचर्स शामिल हैं। साथ ही इस बाइक में आपको दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक की सुविधा भी मिल जाती है।

मिलता है बेहद पावरफुल इंजन

Bajaj Pulsar N150 में आपको काफी शानदार परफॉर्मेंस भी मिल जाता है। इसके लिए आपको इस बाइक में 149.68cc का पावरफुल DTS-i इंजन दिया गया है, जो 14.5 पीएस की पावर और 13.5 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है। वहीं इस बाइक में आपको 48 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देखने को मिल जाता है।

क्या है कीमत?

आपको बता दें कि भारतीय मार्केट में आप Bajaj Pulsar N150 को महज 1.25 लाख रुपए (एक्सशोरुम) की कीमत पर खरीद सकते हैं, जो आपके लिए काफी शानदार विकल्प बन सकती है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply