AutomobileIndia

बैलेंसिंग में Yamaha R15 V4 का नहीं कोयो मुकाबला, एकदम सेमुलेटर टेस्ट जैसा 1

बैलेंसिंग में Yamaha R15 V4 का नहीं कोयो मुकाबला, एकदम सेमुलेटर टेस्ट जैसा 1

नई दिल्ली: देश में Yamaha कंपनी की पहचान काफी पुरानी है। यह कपंनी मार्केट में दमदार स्टाइलिश डिजाइन की बाइक के लिए पहचानी जाती रही है। कपंनी की बिक में हमेशा से ही ऐसा पावरफुल इंजन देखने को मिलता है जिसके चलते इसकी रफ्तार हवा में उड़ने के समान मिलती है। इसी तरह की एक बाइक Yamaha R15 V4 चर्चा में बनी हुई है। इस बाइक में आपको दमदार इंजन के स्टाइलिश डिजाइन देखने को मिलती है। यदि आप Yamaha R15 V4 को खरीदने के बारे में सोच रहे है। तो चलिए जानते है Yamaha R15 V4 के बारे में…

Yamaha R15 V4 की इंजन

Yamaha R15 V4 के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें कंपनी ने 155cc का लिक्विड कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया है। जो 18.4 PS पावर और साथ ही 14.2 Nm पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। पावरफुल इंजन के चलते यह बाइक 40 किलो मीटर प्रति लीटर से लेकर के 45 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है।

Yamaha R15 V4 के फीचर्स

Yamaha R15 V4 के फीचर्स की बात करे तों इस स्पोर्टी लुक डिजाइन वाली Yamaha बाइक में मस्कुलर फ्यूल टैंक, स्प्लिट सीट, एलईडी डीआरएलएस, शार्प टेल लाइट जैसे फीचर्स देखने को मिलेगें। इसके अलावा आपको आगे की ओर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डुअल-चैनल एबीएस, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, लेग गार्ड जैसे सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलते है।

Yamaha R15 V4 की कीमत

Yamaha R15 V4 की कीमत के बारे में बात करे तो इस स्पोर्टी डिजाइन वाली बाइक की शुरुआती कीमत भारत में एक्स शोरूम 2.15 लाख रुपए से शुरू होती है।


himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply