Ajab GazabIndia

बॉयफ्रेंड बाइक पर आगे से गर्लफ्रेंड पीछे से करती थी गंदा काम, फिर श्मशान घाट में..

बॉयफ्रेंड बाइक पर आगे से गर्लफ्रेंड पीछे से करती थी गंदा काम, फिर श्मशान घाट में..

जयपुर. Rajasthan News: जयपुर पुलिस ने एक अनोखे प्रेमी जोड़े को गिरफ्तार किया है, जो नशे की लत को पूरा करने के लिए स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देते थे. इसके लिए बॉयफ्रेंड बाइक चलाता और गर्लफ्रेंड बाइक के पीछे बैठकर राहगीरों पर झपट्टा मार उन्हें निशाना बनाते. इसके बाद सोने की चेन हो या फिर लूट का सामान उन्हें बेचकर स्मैक खरीदते और फिर नशे में श्मशान घाट को अपना ठिकाना बनाकर रात गुजारते थे. लेकिन अब जब पुलिस के हत्थे चढ़े तो नशे में कितनी वारदाते की इसका भी उन्हें होश नहीं है.

शिप्रापथ थाना अधिकारी अमित कुमार ने बताया, गिरफ्तार आरोपी अरुण उर्फ़ काकू और उसकी दोस्त कोमल मौर्या है, जो जयपुर शहर में चैन स्नैचिंग, लूट और चोरी के मामले में फरार चल रहे थे. हाल ही में इन दोनों ने 7 जुलाई को मानसरोवर में विमला जैन नाम की महिला के गले से सोने की चेन तोड़ी थी. जब घटनास्थल पर सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो आरोपियों की पहचान हुई. इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिए.

प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि नशे की लत को पूरा करने के लिए दोनों मिलकर वारदातें करते थे और पिछले 6 महीने में अनगिनत वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. इसके लिए राह चलती बुजुर्ग महिलाओं और सूने मकानों को निशाना बनाते थे.

पुलिस के अनुसार, आरोपी युवती कोमल मौर्या की कुछ साल पहले शादी हुई थी लेकिन कुछ अनबन के बाद वो पति को छोड़ जयपुर शिफ्ट हो गई. यहां एक ब्यूटी पार्लर में नौकरी करते करते उसे स्मैक की लत लग गई. स्मैक की आदी हो चुकी कोमल को फिर पार्लर से भी निकाल दिया तो वो बेरोजगार हो गई. इसके बाद एक साल पहले स्मैक के ठिकाने पर उसकी अरुण से दोस्ती हुई और फिर दोनों को प्यार हो गया. दोनों को नशे की इतनी लत लग गई कि अरुण को भी उसके परिजनों ने घर से बेदखल कर दिया. ऐसे में नशे की पुड़िया के लिए दोनों ने क्राइम का रास्ता अपनाया और सुबह जल्दी बाइक पर निकल पड़ते.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply