BollywoodIndia

बॉलीवुड की 3 एक्ट्रेसेस जिन्होंने अपने बॉयफ्रेंड की सही थी मारपीट, एक ने तो तीसरी मंजिल से कूदकर बचाई थी जान.

बॉलीवुड की 3 एक्ट्रेसेस जिन्होंने अपने बॉयफ्रेंड की सही थी मारपीट, एक ने तो तीसरी मंजिल से कूदकर बचाई थी जान.

Bollywood: बॉलीवुड के सितारों की जिंदगी के बारे में हर कोई जानता चाहता है। इनमें से कई सितारे अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। इंडस्ट्री में आए दिन किसी ना किसी एक्ट्रेस के किस्से सुनने को मिल जाते हैं। लेकिन क्या आप बॉलीवुड (Bollywood) की उन एक्ट्रेसेस के बारे में जानते हैं जिन्हें शारीरिक शोषण का सामना करना पड़ा और अपनी लाइफ में कई दर्द झेले।

1.करिश्मा कपूर

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है कपूर खानदान की लाडली और बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) का। करिश्मा ने वैसे तो कई अफेयर रहे लेकिन अपने करियर के पीक पर उन्होंने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी कर ली। शुरुआत में तो दोनों के बीच सब ठीक रहा, लेकिन धीरे-धीरे दोनों के रिश्ते में खटास आना शुरू हो गई। बात इस हद तक बिगड़ गई कि संजय करिश्मा के साथ मारपीट करने लगे। इतना ही नहीं आपको ये जानकर हैरानी होगी कि करिश्मा की सास और देवर भी एक्ट्रेस को काफी टॉर्चर करते थे। जिसके बाद परेशान होकर करिश्मा ने 13 साल बाद संजय से अलग होने का फैसला किया और साल 2016 में दोनों का तलाक हो गया।

2.कंगना रनौत

बॉलीवुड (Bollywood) की क्वीन कही जाने वाली और अपनी बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी एक बुरे रिश्ते में रह चुकी हैं। जब कंगना ने बॉलीवुड में कदम रखा था तो वह काफी वक्त तक आदित्य पंचोली के साथ रिश्ते में रही थी। हालांकि आदित्य पहले से ही जरीना वहाब से शादी कर चुके थे। फिर भी उन्होंने कंगना से रिश्ता बनाया। वहीं आदित्य से ब्रेकअप के बाद कंगना ने आदित्य पर उन्हें टॉर्चर करने का आरोप लगाया था। कंगना ने कहा था कि आदित्य उन्हें घर में नजरबंद रखते थे,उस वक्त उनके पास बचने के लिए पहली मंजिल की खिड़की से कूदने के अलावा कोई दूसरा ऑप्शन नहीं था। हालांकि आदित्य पंचोली ने हर बार इन खबरों को नकार दिया था।

3.जिया खान

साल 2007 में बॉलीवुड (Bollywood) की दुनिया में कदम रखने वाली एक्ट्रेस जिया खान (Jiya Khan) अब इस दुनिया में नहीं है। एक्ट्रेस ने बिग बी के साथ निशब्द और आमिर खान के साथ गजनी फिल्म में काम किया था। लेकिन एक्ट्रेस को अपनी पर्सनल लाइफ में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। दरअसल जिया आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली से प्यार करती थी। दोनों काफी वक्त तक रिलेशन में रहे थे। लेकिन जिया ने अचानक से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

इस खबर से पूरी इंडस्ट्री सदमे में आ गई थीं। जिया की सुसाइड पर उनकी मां ने सूरज पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि वो जिया का शारीरिक शोषण करता था। साथ ही साल 2018 में मुंबई की एक अदालत में सूरज पंचोली पर जिया को सुसाइड के लिए उकसाने का भी आरोप लगा था। हालांकि सबूतों के अभाव में सूरज पंचोली को बरी कर दिया गया।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply