1. शाहरुख़ खान :

Govinda

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ और गोविंदा (Govinda) के बीच एक गलतफ़हमी कि वजह से दोस्ती में कड़वाहट आई थी. जिसके चलते दोनों ने एक-दूसरे से बात करना बंद कर दिया था. और यह गलतफ़हमी इतनी (Govinda) बढ़ती चली गई कि दोनों कि यह बात अभी तक भी जारी है. दोनों एक-दूसरे को आज भी देखना पसंद नहीं करते हैं.

2. संजय दत्त

Govinda

संजय दत्त और गोविंदा (Govinda) के बीच किसी बात को लेकर मतभेद हो गया था. वह आज भी कायम है. दोनों ने तभी से एक-दूसरे से बात करना बंद कर दिया था. एक टेप कि वजह से दोनों में तनाव बढ़ गया था तभी से दोनों एक-दूसरे के कट्टर दुश्मन बन गए थे. यह दुश्मनी बॉलीवुड में आज भी कायम है. हालांकि दोनों ने शानदार फिल्मों में साथ में काम किया है.

3. करण जौहर

Govinda

बॉलीवुड डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर और गोविन्दा (Govinda) के बीच भी बातचीत बंद ही है. गोविंदा ने एक स्टेटमेंट दिया था जिसमें करण कि भर-भरकर बुराई की थी. जिसके चलते वह करण को पसंद नहीं करते हैं. इतना ही नहीं गोविन्दा (Govinda) ने करण को डेविड से भी ज्यादा खतरनाक बताया था.

4. डेविड धवन

Govinda

एक समय था जब डेविड के सबसे करीबी गोविंदा (Govinda) माने जाते थे. दोनों को हर फिल्म में साथ देखा जाता था. लेकिन हाल कुछ सालों पहले दोनों के बीच में जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली थी. और दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे. इतना ही नहीं रिपोर्ट्स कि माने तो कईं बार डेविड पर गोविंदा (Govinda) का गुस्सा देखा गया है. जिसके चलते दोनों अब काफी समय से साथ दिखाई नहीं देते हैं.

5. सलमान खान

Govinda

कभी सलमान को अपना सबसे पक्का वाला दोस्त मानने वाले गोविंदा (Govinda) अब सलमान से भी दूरियां बना चुके हैं. फिल्मों में काम ना मिलने कि वजह से गोविंदा और सलमान में दूरियां आई थी. पार्टनर समेत कईं फिल्मों में सलमान और गोविंदा (Govinda) ने साथ काम किया था. लेकिन रिपोर्ट्स कि माने तो दोनों अब अलग हो चुके हैं.