BollywoodIndia

‘ब्रेस्ट छूने की करते थे डिमांड’, पैसों के लिए कई मर्दों के साथ गुजारी रात!.

‘ब्रेस्ट छूने की करते थे डिमांड’, पैसों के लिए कई मर्दों के साथ गुजारी रात!.

फ्लैट ब्रेस्ट से बोर हो गई थी शर्लिन
शर्लिन चोपड़ा फिल्म इंडस्ट्री का वो नाम है जो किसी पहचान का मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ कनन के पॉडकास्ट में कई खुलासे किए थे। उनमें से एक था उनकी ब्रेस्ट सर्जरी को लेकर। शर्लिन ने खुद बताया कि जब डायरेक्टर ने उनसे पूछा की आपने ब्रेस्ट सर्जरी करवाई है तो उन्होंने झूठ बोलने के बजाए सच बोला और हां में जवाब दिया। उन्होंने कहा कि वो फ्लैट ब्रेस्ट से बोर हो गई थीं इसलिए अट्रैक्टिव दिखने के लिए उन्होंने ब्रेस्ट इम्प्लांट करवाया।

डायरेक्टर छूना चाहते थे ब्रेस्ट
शर्लिन ने बातचीत के दौरान कई शॉकिंग खुलासे किए। उन्हीं में से एक ये था कि जब वो डायरेक्टर्स के पास काम के लिए जाती थी तो वो ब्रेस्ट को देखकर पूछते थे, असली है… क्या हम फील कर सकते हैं… आपकी ब्रेस्ट को टच कर सकते हैं। और तो और वो उनसे उनकी ब्रेस्ट का साइज भी पूछते थे।

एक्ट्रेस ने कहा कि वो सोचने लगीं की ये ऐसा क्यों पूछ रहे हैं क्या ऑडियंस उनकी ब्रेस्ट का कप साइज देखने के लिए थिएटर में जाएंगे या काम देखने। उन्होंने डायरेक्टर से पूछ लिया की आप तो मैरिड हैं तो महिला की फिजिक्स के बारे में तो जानते ही होंगे, तो उन्होंने कहा ति उनकी पत्नी से बनती नहीं है।

पैसों की खातिर किया ये काम
शर्लिन उन एक्ट्रेसस में एक हैं जो अपने बारे में खुलकर बात करने में कोई परहेज नहीं करती। उनसे जब पूछा गया कि कभी पैसों के लिए मर्दों के साथ रात गुजारी है।

तो उन्होंने इसे नकारते हुए कहा कि ऐसा नहीं है, दरअसल उनका एक बॉयफ्रेंड था तो एक राजनेता का बेटा था। एक्ट्रेस ने बताया कि वो जिस तरह उनके साथ बर्ताव करता था ऐसा लगता था कि सिर्फ फिजिकल रिलेशन के लिए ही कर रहा है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply