Ajab GazabIndia

ब्लंडर हो गया!… बंद रोकने उतरे सिपाही ने SDM पर बरसा दिये लठ

ब्लंडर हो गया!… बंद रोकने उतरे सिपाही ने SDM पर बरसा दिये लठ
ब्लंडर हो गया!… बंद रोकने उतरे सिपाही ने SDM पर बरसा दिये लठ

पटना। पटना में भारत बंद का व्यापक असर देखने को मिल रहा है. इस दौरान प्रदर्शनकारियों को शांत कराने पहुंचे एसडीएम पर ही कुछ पुलिस के सिपाहियों ने लाठियां बरसा दी. इस कारण थोड़ी देर के लिए पुलिस और प्रशासन के बीच असहज स्थिति उत्पन्न हो गई. एसडीएम पर लाठी भांजते जब सीनियर पुलिस अफसर ने देखा तो जवानों को उनसे अलग किया. इसके बाद एसडीएम साहब भी तमतमा गए. फिर जवानों ने एसडीएम से माफी मांगी और कहा कि गलती से हो गया सर. इस घटना का वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

जिस एसडीएम पर लाठियां बरसाई गई, उनकी पहचान पटना एसडीएम श्रीकांत कुंडली खंड के रूप में की गई है. बंद के दौरान उपद्रव कर रहे लोगों को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को सख्ती दिखानी पड़ी. इस वजह से यहां बाजार बंद कराने निकले प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए पुलिस के जवानों ने लाठियां बरसानी शुरू कर दी. इस कारण से भगदड़ की स्थिति बन गई.

भारत बंद के दौरान डाक बंगला चौराहे पर डीजे और ठेले के साथ पहुंचे प्रदर्शनकारियों के हुजूम को रोकने के लिए पुलिस जवानों ने लाठियां भांजनी शुरू की. इसी दौरान एक एसडीएम साहब ठेले पर जेनरेटर बंद करवा रहे थे. तभी कुछ पुलिस जवानों ने आव देखा न ताव उन पर लाठियां बरसानी शुरू कर दी. वीडियो में सफेद शर्ट पहने एसडीएम दिखाई दे रहे हैं. वह ठेले पर लोड जेनरेटर को बंद करने का निर्देश दे रहे थे, इसी दौरान जवानों ने उन्हें भी प्रदर्शनकारी समझ उन पर लाठी चला दी.

पुलिस अफसर ने तुरंत सिपाहियों को रोका
इसके बाद वहां मौजूद वैसे सीनियर पुलिस पदाधिकारी जो एसडीएम को पहचान रहे थे, उनलोगों ने तुरंत सिपाहियों को रोका. तब तक उन्हें कुछ लाठियां लग चुकी थी. इसके बाद पुलिस अफसर और जवानों इसके लिए खेद जताया और गलती से ऐसा होने की बात की. सिपाहियों को वीडियो में माफी मांगते और खेद जताते सुना जा सकता है. इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply