AutomobileIndia

भारतीय सड़कों पर राज करने आई Maruti Baleno: Luxury फीचर्स के साथ धांसू कार! 1

भारतीय सड़कों पर राज करने आई Maruti Baleno: Luxury फीचर्स के साथ धांसू कार! 1

Maruti Baleno कार ने पहले ही अपना नाम अच्छी और धांसू कार में शामिल कर रखा है यह कार काफी लोगो की पसंदीदा कार मानी जाती है। लेकिन अब कंपनी इस लग्जरी कार को रीडिजाइन और आधुनिक फीचर्स के साथ पेश करने वाली है। पहले की तुलना में इस कार में आपको काफी अच्छे और आधुनिक फीचर्स देखने को मिल सकते है। इसके अलावा कंपनी ने इस कार में लुक पर भी काफी काम किया है। आइये  न्यू Maruti Baleno में आपको क्या क्या देखने को मिल सकता है और इसकी प्राइस क्या हो सकती है इस बारे में जान लेते है।

Maruti Baleno फीचर्स

अगर बात की जाए इस कार में मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो इसमें आपको काफी शानदार और आधुनिक फीचर्स देखने को मिल सकते है। इस कार में आपको एडजेस्ट करने वाली लेदर सीट मिल सकती है। जो आपको काफी आरामदायक फ़ील करवा सकती है। Maruti Baleno को आप लोग ड्राइव में ले जा सकते है। यह एक 4 सीटर कार होने वाली है। इस कार में आपको 10 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम मिल जाता है। इसके अलावा भी काफी सारे ऐसे फीचर्स इसमें आपको देखने को मिलेगे जो आपकोआकर्षक करने वाले होगे।

Maruti Baleno दमदार इंजन और माइलेज

Maruti Baleno कार में आपको 1.02 लिटर का पेट्रोल इंजन मिल जाता है जो 83bhp पॉवर और 113nm टार्क जनरेट करने वाला होगा। इसके अलावा इसमें आपको दूसरा एक इंजन देखने को मिलेगा जो 1.197 पेट्रोल इंजन होगा यह इंजन 88.50bhp पॉवर और 113nm टार्क जनरेट करने वाला होगा। इस कार में आपको काफी अच्छा शानदार लेवल का तगड़ी ताकत वाला इंजन मिल जायेगा। अगर आप कोई अच्छे इंजन वाली कार तलाश रहे है तो Maruti Baleno आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

Maruti Baleno कीमत

वैसे तो यह कार अभी लॉन्च नही हुई है लेकिन माना जा रहा है की बहुत ही जल्दी लॉन्च हो सकती है। लेकिन इसकी कीमत के बारे में कंपनी ने अभी तक कोई खुलासा नही किया है। लेकिन इस कार की अनुमानित कीमत 8 से 10 लाख के करीब हो सकती है।

 

 


himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply