भूत उतरवाने आई बहनों के तांत्रिक ने उतरवाए कपड़े और फिर दोनों को पूरी रात….
The tantrik of the sisters who had come to get the ghost exorcized, made them take off their clothes in a closed room and then kept both of them for the whole night….

आज के समय में हर किसी पर विश्वास कर लेना गलत है। अगर आप भी हर किसी पर विश्वास कर लेते हैं तो फिर ये आपको भी परेशानी में डाल सकता है। ऐसा ही एक मामाला सामने आया है उत्तर प्रदेश के मथुरा से जिसके बारे में जानकर अब सब हैरान है। यहां एक तांत्रिक ने दिल्ली से आईं दो चचेरी बहनों में से एक को भूत उतारने के लिए बुलाया था, लेकिन उसने दोनों के साथ रेप किया है। तांत्रिक ने भूत उतारने के नाम पर दोनों बहनों को कमरे में ले गया इसके बाद जबरदस्ती कपड़े उतार दिए और बारी-बारी से दोनों से दुष्कर्म किया।

उतरवाने आई थी भूत
मीडिया रिपोटर्स की माने तो दो चचेरी बहनें भूत उतारने के लिए तांत्रिक के पास गई थीं। तांत्रिक ने उन्हें पूजा कराने के बहाने अलग कमरे में बुलाया और वहां पर दुष्कर्म किया। इसके साथ ही, तांत्रिक ने पीड़ितों को धमकी भी दी कि यदि उन्होंने इस घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी, तो वह तंत्र विद्या से उन्हें मार डालेगा।

पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

इस घटना के बाद जब पीड़ित बहनें दिल्ली लौटी तो अपनी मां और चाची को घटना के बारे में जानकारी दी। इसके बाद परिजनों ने मथुरा जाकर गोवर्धन थाना में तांत्रिक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी तांत्रिक नंदलाल, जो गोवर्धन बस स्टैंड के पास सैनी मोहल्ला का निवासी है के खिलाफ मामला दर्ज किया और उसे गिरफ्तार कर लिया है।