AutomobileIndia

भौकाली लुक और दमदार इंजन के साथ आ रही है Honda NX 400, जानें कीमत! 1

भौकाली लुक और दमदार इंजन के साथ आ रही है Honda NX 400, जानें कीमत! 1

अगर आप एक स्पोर्टी लुक और दमदार इंजन वाली है बाइक चलाना पसंद करते है या फिर इस प्रकार की बाइक लेने के बारे में सोच रहे है तो होंडा की Honda NX 400 बाइक आपके लिए बेस्ट और बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है। इस बाइक में आपको काफी अच्छा दमदार इंजन देखने को मिलेगे जिसके बारे में हम आपको आगे जानकारी देगे इसके अलावा इस लुक केटीएम को भी टक्कर देने वाला होगा। आइये इस बाइक में मिलने वाले कुछ फीचर्स और कीमत के बारे में जान लेते है।

Honda NX 400 फीचर्स

अगर बात की जाए इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो इसमें आपको आधुनिक ज़माने के फीचर्स देखने को मिल सकते है इसमें एडवांस फीचर्स होने वाले है जो इस बाइक को ख़ास बनाते है। इस बाइक में आपको एलइदी हेडलाईट, आगे पीछे व्हील में डिस्क ब्रेक और ऑटोमेटिक स्टार्ट बटन का ऑप्शन। एक लंबी और आरामदायक सीट मिल सकती है। आप इस बाइक को लोंग ड्राइव के लिए यूज कर सकते है क्योंकि यह बाइक आपको आराम फील करवाने वाली मानी जाती है।

Honda NX 400 दमदार इंजन और शानदार माइलेज

अगर बात की जाए इस बाइक में मिलने वाले इंजन के बारे में तो इस बाइक में आपको 399cc का धांसू इंजन मिलने वाला है। जो 50ps पॉवर पैदा करने की क्षमता रखता है। इसमें आपको 6 गियर बोक्स मिल जाएगे। अगर बात की जाए माइलेज के बारे में तो यह बाइक आपको 50 kmpl से अधिक की माइलेज दे सकती है। इस बाइक की इंजन की वजह से ही इस बाइक को पसंद किया जा रहा है क्योंकि काफी लोग बाइक प्रेमी से अधिक इंजन प्रेमी होते है। अगर आप अच्छे इंजन वाली और शानदार लुक वाली बाइक चाहते है तो Honda NX 400 बाइक आपके लिए अच्छी साबित हो सकती है।

Honda NX 400 कीमत

अगर बात की जाए इस बाइक की कीमत के बारे में तो कंपनी ने अभी तक बाइक की प्राइस के खुलासा नही किया है। लेकिन यह बाइक पांच से साढ़े पांच लाख के बीच में आपको मिल सकती है।

 

 


himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply