लड़की की अजीबोगरीब हरकत

जानकारी के अनुसार, झारखंड के करीवाडीह खरौंधी क्षेत्र की एक लड़की घर से लगभग दो-तीन महीने से गायब थी. उसके घरवाले ने बहुत प्रयास किया लेकिन वह नहीं मिल सकी. बताया जा रहा है कि दो-तीन दिन पहले घरवाले के सपने में आकर उस लड़की के द्वारा बोला गया कि मैं गुप्ता धाम ही हूं आप लोग अखंड कीर्तन करके आप हमें अपने घर ले जा सकते हैं. इसके बाद उनके घरवाले गुप्ता धाम गुफा के अंदर गए लेकिन वहां वह लड़की नहीं मिली. वहीं पर बीते रविवार की रात से कीर्तन शुरू किया गया. वह लड़की गुफा के मुख्य द्वार पर नागिन की तरह हरकत करते हुए बाहर निकली. बाहर आते ही कीर्तन कर रहे लोग डर गए.

नागिन बनकर सामने आई लड़की

घर के ही कुछ सदस्यों द्वारा उसे पहचान किया गया जिससे जो लड़की घर से लापता थी वही लड़की इस भेष में निकली. यह खबर सुनते ही आसपास के लोग देखने के लिए भीड़ इकट्ठा होने लगी, जिससे कुछ लोगों द्वारा वीडियो बनाकर वायरल कर दिया गया. धीरे-धीरे भीड़ बढ़ती गई, आसपास के लोग देखने के लिए आने लगे. सोमवार का दिन था. जल चढ़ाने के लिए कई लोग इकट्ठा होने लगे. कुछ ग्रामीणों का कहना है कि यह लड़की पंछी के भेष में आई थी जो 3 महीने से गुफा के अंदर ही थी. वहीं पुजारी द्वारा बताया गया कि गुफा के अंदर घंटी की आवाज आती थी लेकिन यह स्पष्ट नहीं हो पाता था की कोई इस गुफा के अंदर है.

लोगों ने शुरू किया पूजा-पाठ

पुजारी गुफा में रोज जाता आता रहता था. यह सुनकर ग्रामीणों में चर्चा का विषय बना हुआ है. लड़की को उनके घरवाले अपने घर गाजे बाजे के साथ ले गए, जहां अपने क्षेत्र में जाते ही अनेक मंदिरों में पूजा अर्चना कर घर में प्रवेश कराया गया.