Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

मक्का का खेत, एक लाश और 53 मोबाइल कॉल…देवर के खून की प्यासी हो गई भाभी….

मक्का का खेत, एक लाश और 53 मोबाइल कॉल…देवर के खून की प्यासी हो गई भाभी….
मक्का का खेत, एक लाश और 53 मोबाइल कॉल…देवर के खून की प्यासी हो गई भाभी….

हरदोईः हरदोई में मक्के के खेत में एक उन्नाव के रहने वाले युवक का शव 5 दिन पहले मिला था. मामले का पुलिस ने अब खुलासा किया है. मृतक की भाभी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर युवक की हत्या की थी. पुलिस पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया कि वो खेत में अपने प्रेमी से बातचीत कर रही थी. तभी उसके देवर ने उन दोनों साथ में देख लिया, जिसके बाद दोनों ने मिलकर युवक का गला दबा कर मार डाला. पुलिस ने युवती और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

बीते सप्ताह मल्लावां कोतवाली इलाके के आलापुर में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया था. मृतक की पहचान राहुल गौतम पुत्र रामलाल गौतम निवासी जनपद उन्नाव के ग्राम हयात नगर थाना बेहटा मुजावर के रूप में हुई थी. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मृतक की भाभी आशा और एक युवक अर्जुनलाल को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में दोनों ने बताया कि आरोपी आशा का पति लुधियाना में रहकर काम करता है. 2 साल पहले आशा अपने पति विपिन के साथ लुधियाना गई थी. वहीं पर हरदोई के रहने वाले अर्जुन लाल से प्रेम प्रसंग हो गया.

प्रेम प्रसंग की जानकारी आशा के पति और परिवार वालों को हो गई थी. घर पर भी आशा फोन से अर्जुन से बातचीत करती रहती थी. इसलिए सभी परिवार के लोग आशा देवी पर नजर रखने लगे. घटना के दिन आशा अपनी सास से कहकर निकली कि वह घर वापस नहीं आएगी. फिर कॉल करके प्रेमी को बुला लिया. उसका प्रेमी अर्जुन मोटरसाइकिल से आया और गांव से करीब 700 मीटर दूरी पर मक्का के खेत में दोनों आपस में बातचीत कर रहे थे.

तभी आशा का देवर राहुल गौतम वहां पहुंच गया. जिसे देखकर दोनों बौखला उठे. राहुल गौतम को मक्का के खेत में गिरा लिया और गला दबाकर हत्या कर दी. आरोपी अर्जुन चाकू भी साथ में लाया था. जिससे मृतक राहुल गौतम को चोट भी पहुंचाई. एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि दोनों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

Leave a Reply