Ajab GazabIndiaTrendingViral

मच्छरदानी लगाकर सो रही थी महिला, अचानक हिलने लगी चारपाई, उठकर देखा तो निकल गई चीख…

मच्छरदानी लगाकर सो रही थी महिला, अचानक हिलने लगी चारपाई, उठकर देखा तो निकल गई चीख…
मच्छरदानी लगाकर सो रही थी महिला, अचानक हिलने लगी चारपाई, उठकर देखा तो निकल गई चीख…
The woman was sleeping under a mosquito net, suddenly the bed started shaking, when she woke up she screamed

बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में एक महिला चारपाई पर सो रही थी. तभी अचानक से उसकी चारपाई हिलने लगी. जिसपर महिला की नींद खुल गई. जब उसने उठकर नीचे देखा तो उसके होश उड़ गए. वह चीखने-चिल्लाने लगी. क्योंकि, चारपाई के नीचे विशालकाय मगरमच्छ था जो इधर-उधर टहल रहा था. मगरमच्छ के टकराने से ही चारपाई हिली थी.

वहीं, महिला की चीख सुनकर जब परिजन मौके पर पहुंचे तो उनके भी पैरों तले जमीन खिसक गई. खतरनाक मगरमच्छ को देख महिला समेत सभी घरवाले भाग खड़े हुए. उन्होंने फौरन पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना पाकर वन विभाग की टीम पीड़ित के घर पहुंची और बड़ी सावधानी से मगरमच्छ को रेस्क्यू किया.

जानकारी के मुताबिक, रात करीब तीन बजे बहराइच के कतर्नियाघाट वाइल्ड लाइफ अंतर्गत सुजौली रेंज के त्रिलोकी गौड़ी गांव में राजेंद्र (पुत्र मैकू) के घर में एक विशालकाय मगरमच्छ चहलकदमी करते हुए घुस गया था. उस दौरान बुजुर्ग महिला चारपाई पर मच्छरदानी लगाकर सो रही थी. मगरमच्छ के टकराने से चारपाई हिलने लगी, तो महिला जाग उठी. जब नीचे झांककर देखा तो डरकर चीखने-चिल्लाने लगी और वहां से भाग गई.

मगरमच्छ को देखकर घर के अन्य लोग भी डरकर बाहर निकल गए. जिसके बस घटना की जानकारी स्थानीय थाना सुजौली के प्रभारी को दी गई. जिस पर रात करीब साढ़े तीन बजे गांव पहुंचे पुलिसकर्मियों ने लोगों को मगरमच्छ के पास जाने से रोक दिया और पहरेदारी शुरू कर दी.

सुबह कतर्नियाघाट वाइल्ड लाइफ के वनकर्मियों ने ग्रामीणों की मदद से काफी मशक्कत के बाद मगरमच्छ का रेस्क्यू किया. पीड़ित परिवार के राजकुमार ने कहा कि गनीमत रही कि सभी लोग जाग गए थे, नहीं तो बड़ी दुर्घटना हो सकती थी.

वहीं, इस मामले पर कतर्नियाघाट वाइल्ड लाइफ के डीएफओ बी शिवशंकर ने बताया की एक मगरमच्छ गांव में घुस गया था जिसे रेस्क्यू कर सुजौली रेंज के कटुआ लटुआ ताल में छोड़ दिया गया है. फिलहाल, रात में मच्छरदानी लगी चारपाई के नीचे घूम रहे मगरमच्छ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो के सामने आने के बाद से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है. क्योंकि, हाल ही में मगरमच्छ के हमले में मझरा गांव के 15 वर्षीय बच्चे की उंगली कट गई थी. गनीमत रही कि उसकी जान बच गई थी.

Leave a Reply