India

मनीषा कोइराला का है नेपाल में महल जैसा घर, जानकर चौंक जाएंगे

मनीषा कोइराला का है नेपाल में महल जैसा घर, जानकर चौंक जाएंगे

हीरामंडी की मल्लिकाजान मनीषा कोइराला आजकल खूब चर्चा में हैं नेपाली ब्यूटी इन दिनों लाइमलाइट में छाई हुई है मनीषा कोइराला 53 साल की हो गयी है लेकिन हीरामंडी में उनकी खूबसूरती और उनके अभिनय की जबरदस्त तारीफ हुई लेकिन आज हम आपको हीरामंडी की मल्लिका जान का नेपाल वाले महल जैसे घर के बारे में बतायेंगे जी हाँ नेपाल में मनीषा कोइराला का बिल्कुल एक पैलेस की तरह घर है.

सैफ अली खान से बड़े झगड़े के बाद करीना कपूर ने छोड़ा पटौदी का घर

आपको यह बता दें कि मनीषा कोइराला नेपाल की बहुत ही रसूबदार परिवार से आती है और वहाँ पे अभी भी उनका परिवार रहता है मनीषा कोइराला की पढ़ाई लिखाई इंडिया में हुई और उन्होंने यहीं पढ़ते लिखते ही फिर बॉलीवुड में एंट्री ले ली थी लेकिन हमेशा से ही उनका नेपाल से गहरा नाता रहा है जब भी वो फिल्मों की शूटिंग से फ्री होती है नेपाल जाती है.

बॉलीवुड अभिनेत्री नूर मालविका 37 साल की उम्र में मुंबई में अपने फ्लैट में मृत पाई गईं

और आए दिन एक्ट्रेस अपने नेपाल वाले घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती है तो आज हम आपको बतायेंगे उनके नेपाल वाले घर के बारे में तो मनीषा कोइराला 90 के दशक के नामचीन एक्ट्रेस रही हैं 33 सालों से वो बॉलीवुड में काम कर रही है और काफी प्रॉपर्टी भी उन्होंने बनाई है नेपाल के अलावा उन्होंने मुंबई में भी काफी प्रॉपर्टी बना रखी है मुंबई में एक्ट्रेस का आलीशान घर है.

Manisha Koirala has a palace like house in Nepal, you will be shocked to know
Manisha Koirala has a palace like house in Nepal, you will be shocked to know

और वो भी करोड़ों का, इंटरनेट पर उपलब्ध आंकड़ों के मुताबिक मनीषा कोइराला की नेटवर्थ 12 मिलियन यानी की 100 करोड़ रूपये है मुंबई के अंधेरी इलाके में एक्ट्रेस का शानदार घर है जिसके बारे में हम आपको पहले भी बता चुके हैं लेकिन क्या आपने उनका नेपाल वाला घर देखा है मनीषा नेपाल के राजनीतिक परिवार से संबंध रखती है और वहाँ उनका महल जैसा घर है.

राज कुंद्रा की एक्स वाइफ ने शिल्पा शेट्टी पर लगाया घर तोड़ने का आरोप

मनीषा कोइराला के दादा विश्वेश्वर प्रसाद कोइराला नेपाल के पूर्व प्रधानमंत्री रह चुके हैं उनके पिता प्रकाश कोइराला और माँ सुषमा कोइराला भी नेपाल की जानी मानी शख्सियत हैं पड़ोसी देश के अमीर और राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखने वाली मनीषा का नेपाल के काठमांडू शहर में पुश्तैनी घर है शोर शराबे से दूर नेपाल के शांत इलाके में है हीरामंडी की मल्लिका जान का घर.

एक्ट्रेस का घर बेहद खूबसूरत और भव्य है घर के इंटीरियर की बात करें तो इसे ह्वॉइट और वुडेन कलर की थीम से डिजाइन किया गया है अपने नेपाल वाले घर में मनीषा सुकून भरी लाइफ बिताती हैं उनका ये घर मुंबई के हलचल से दूर क्वालिटी टाइम बिताने के लिए पर्फेक्ट है और अक्सर वो ऐसा करती भी है आइये हम आपको उनके घर के अंदर वाले दृश्य के बरे में बताते हैं व्हाइट कलर की थीम में उनका पूरा घर डिजाइन किया गया है.

कंगना के थप्पड़ मामले के बीच सलमान ख़ान को पड़े थप्पड़ का खुलासा

वहीं पूरे घर में वुडेन वर्क भी बहुत शानदार हैं कम्फर्टेबल फर्निचर से वुडन फर्श सुन्दर आर्ट पीस फैमिली पिक्चर्स सब कुछ इतना शानदार दिखता है कि लगता है मानो किसी महल के अंदर आ गए हो उनके पूरे घर में नेपाल के आर्ट एंड क्राफ्ट की झलक देखने को मिलती है लिविंग रूम बहुत ही खूबसूरती से सजा है एक्ट्रेस के लिविंग रूम में कई शानदार सजावटी चीजें हैं.

घर में कई जगह रेड कलर के आर्टिफिशियल फ्लॉवर्स सजे हैं जो उनके घर को यूनीक लुक देता है ह्वाईटी सोफे और पर्दे का कॉम्बिनेशन भी उनके लिविंग रूम को रॉयल बनाता है देखा जाये तो जितनी खूबसूरत मनीषा कोइराला है उतनी ही खूबसूरती से उनका घर भी सजा है ऐक्ट्रेस ने सिर्फ लिविंग रूम नहीं बल्कि घर के हर हिस्से की सजावट पर ध्यान दिया है.

कंगना रनौत के बाद रेस्टोरेंट के अंदर ओरी की हुई जमकर पिटाई, कपड़े तक फाड़ दिए

वुडेन फर्श सुंदर आर्ट पीस और फैमिली पिक्चर्स इन सबको घर में इस तरीके से सजाया गया है कि घर का एक कोना काफी रॉयल दिखता है एक्ट्रेस के नेपाल वाले घर का लुक वाकई किसी पैलेस की तरह है दीवारों पर उनके परिवार के लोगों की तस्वीरें देख सकते हैं वहीं घर की दीवारों पर महंगी पेंटिग्स भी नजर आती है मनीषा अक्सर फिल्मों की शूटिंग से वक्त निकालकर नेपाल जाती रहती है.

और वहाँ की तस्वीरें वो अक्सर शेयर करती है इन दिनों हीरामंडी के प्रमोशन के बाद फिर से मल्लिका जान नेपाल में है और वहाँ से उन्होंने कई तस्वीरें भी शेयर की है मनीषा के घर को लेकर क्या कहना चाहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

कंगना रनौत को पड़ा एक और भयानक थप्पड़, महिला कांस्टेबल के बाद इसने..

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply