India

मशहूर एक्टर दर्शन थुगुदीपा ने गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर की अपने फैन की ली जान

मशहूर एक्टर दर्शन थुगुदीपा ने गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर की अपने फैन की ली जान

साउथ के सबसे बड़े सुपरस्टार एक्टर दर्शन ने अपने फैन की ह*त्या करवा दी पुलिस ने दर्शन को गिरफ्तार कर लिया है पुलिस को जब इस ह*त्या की वजह पता चली तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई एक इतना बड़ा सुपर स्टार ज़रा सी बात पर हत्या करवा सकता है सच जानकर आप भी हिल जाएंगे दर्शन कन्नड़ फिल्मों के सबसे बड़े स्टार हैं.

पीएम मोदी पर मुस्लिमों वाले जालीदार टोपी के लिए नसीरुद्दीन शाह ने साधा निशाना

हिंदी में उनकी कई फ़िल्में दब होकर आती है पूरे देश में उनके करोड़ों फैन्स हैं दर्शन नौ बार बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीत चुके हैं जिस फैन की ह*त्या हुई उसका नाम रेणुका स्वामी था दर्शन दर्शन के साथ साउथ की एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा ने अपनी ऐनिवर्सरी सेलिब्रेट की और उसकी फोटोज इंस्टाग्राम पर डाल दी इससे दोनों का रिलेशनशिप विवादों में आ गया.

मुस्लिम धर्म के अनुसार शादी करेंगी सोनाक्षी सिंहा?, छोड़ेंगी हिंदू धर्म?

क्योंकि दर्शन पहले से ही शादीशुदा है इस बात से फैन रेणुका स्वामी काफी नाराज चल रहा था वो लगातार पवित्रा को मैसेज भेजकर दर्शन से दूर रहने को कह रहा था शुरुआत में पवित्रा ने उसके मैसेज इग्नोर किए लेकिन बाद में वो फैन आपत्तिजनक मैसेज भेजकर ध*मकियाँ देने लगा पुलिस सूत्रों के मुताबिक पवित्र नहीं दर्शन को फैन की ह*त्या कराने के लिए उकसाया.

Famous actor Darshan Thoogudeepa along with his girlfriend took the life of his fan
Famous actor Darshan Thoogudeepa along with his girlfriend took the life of his fan

उसे सजा देने के लिए कहा 9 जून को एक अपार्टमेंट के पास फैन रेणुका की लाश मिली नाली में कुछ कुत्ते उसकी लाश को घसीट रहे थे पुलिस को जांच में पता चला कि फैन को कुछ लोगों ने किडनैप किया था पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया और पूरा मामला खुल गया पुलिस के मुताबिक फैन का किडनैप करके उसे दूसरी जगह ले जाया गया.

मुस्लिम बहू बनने जा रही सोनाक्षी सिन्हा का ज़बरदस्त जवाब

जहाँ उसके साथ मारपीट की गई जिससे उसकी मौत हो गई इसके बाद उसकी बॉडी को नाली में फेंक दिया गया जब पुलिस ने क्राइम सीन के आसपास की जांच की तो उन्हें सीसीटीवी में एक्टर दर्शन और एक्ट्रेस पवित्रा क्राइम सीन से निकलते हुए दिखे रात 11:00 बजे से 3:00 बजे तक दोनों के मोबाइल उसी के एरिया में एक्टिव थे और इसी तरह से पूरा मामला खुल गया.

दर्शन और पवित्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया है लेकिन उनके फैन्स बाहर बवाल कर रहे हैं पुलिस को इलाके में धारा 144 लगानी पड़ी है लेकिन इस ह*त्या से पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में दहशत फैल गई है फिलहाल आप इस पूरी खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

40 की उम्र में मां बनेंगी एक्ट्रेस दृष्टि धामी, शादी के 9 साल बाद हुई प्रेगनेंट

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply