Ajab GazabIndia

मसाज से पहले पूछता था नाम, हिंदू हुआ तो मलता था थूक, सैलून पर चलवाया बुलडोजर

मसाज से पहले पूछता था नाम, हिंदू हुआ तो मलता था थूक, सैलून पर चलवाया बुलडोजर

मसाज से पहले पूछता था नाम, हिंदू हुआ तो मलता था थूक, सैलून पर चलवाया बुलडोजर

आज के समय में लोग रिलैक्स करने के लिए कई तरीके अपनाते हैं. दिनभर की थकान के बाद मसाज करवाने का आनंद ही कुछ और है. इंसान आराम से कुर्सी पर बैठकर आंखें बंद कर मसाज का मजा लेता है. लेकिन क्या हो अगर इस दौरान मसाज करने वाला आपके चेहरे पर क्रीम की जगह थूक लगता रहे?

आ गई ना उबकाई. सोशल मीडिया पर कन्नौज के एक ऐसे ही सैलून वाले का वीडियो वायरल हो रहा है, वीडियो में देखा गया कि सैलून वाला, जिसका नाम मोहम्मद यूनुस है, वो अपने कस्टमर के चेहरे की मसाज करने के दौरान हथेली पर बार-बार थूक निकाल रहा था. वो हथेली पर थूकता और फिर उसी से कस्टमर की मसाज करता. इस दौरान उसने इसका वीडियो भी बनाया. वीडियो के आखिर में कस्टमर और दुकानदार ने वीडियो में रिएक्शन भी दिया. जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, ये वायरल हो गया. प्रशासन की नजर भी इस वीडियो पर पड़ी और उसने मसाज करने वाले पर सख्त एक्शन लिया.हुआ अरेस्ट
छिबरामऊ के तालग्राम नगर पंचायत में मोहम्मद यूनुस की गुमटी थी. वो सड़क के किनारे ही अपनी गुमटी में लोगों के बाल काटने से लेकर मसाज का काम करता था. जब थूक लगाकर मसाज करने का वीडियो शेयर हुआ, उसके बाद आसपास के लोगों में आक्रोश भर गया. कई लोग उससे मसाज करवा चुके थे. हिंदू संगठनों ने इसपर एक्शन लेने की मांग की. बीजेपी के पूर्व सांसद सुब्रत पाठक ने इसे थूक जिहाद बताया और पुलिस से कार्यवाई की मांग की. इस वीडियो के वायरल होने के बाद मोहम्मद यूनुस फरार चल रहा था. पुलिस ने इसपर एक्शन लिया और शख्स को अरेस्ट कर लिया.
himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply