AutomobileIndia

महिंद्रा थार को अपना बनाए मात्र 2 लाख में, जानें कैसे 1

महिंद्रा थार को अपना बनाए मात्र 2 लाख में, जानें कैसे 1

Mahindra Thar will now be available on loan: महिंद्रा थार एक ऐसी गाड़ी जिसको खरीदने का सपना लगभग हर किसी का होता है. लेकिन इस की कीमत इतनी ज्यादा होती है की सब लोग इसे नहीं खरीद पाते है. महिंद्रा थार एक से बढ़कर एक फीचर्स है. इस में दिए गए इंजन भी कुछ कम नहीं है.

यही नहीं अगर आप भी उन में से हैं जो किसी भी कीमत पर इस महिंद्रा थार को खरीदना चाहते तो मौका अच्छा है. ऐसा इसलिए क्योंकि कंपनी ने अब आपको इस पर फाइनेंस देने के लिए तैयार है. चलिए आपको इस के बारे में डिटेल में बताते है.

फाइनेंस प्लान

आपकी जानकारी के लिए बता दे अब आपको महिंद्रा थार फाइनेंस में मिल जाएगा. सबसे पहले तो आप ये जान लीजिए लीजिए की आपको ये महिंद्रा थार सबसे पहले तो आपको एक नहीं बल्कि 4 वेरिएंट है. इस बाइक की कीमत 15 लाख रुपए के करीब है. अगर आप इसे फाइनेंस पर लेते है तो आपको EMI के तौर पर 30782 रुपए में हर महीने देने होंगे. साथ ही इसे अपना बनाने के लिए आपको 2 लाख रुपए का डाउन पेमेंट करना होगा. चलिए अब आपको इस महिंद्रा थार में दिया गया इंजन और फीचर्स के बारे में बताते है.

इंजन

बात अगर इंजन की करें तो आपको इस में इंजन के दो ऑप्शन दिए गए हैं. आपको इस महिंद्रा थार में सबसे पहला पेट्रोल इंजन 2.0 litre mStallion TGDi का दिया गया है. इस महिंद्रा थार का इंजन 112kw या 152hp का पावर देता है और 300nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. आपको इस में 57 लीटर का फ्युएल टैंक दिया गया है. आपको इस में महिंद्रा थार में इंजन में 6-स्पीड मैनुअल/6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन सिस्टम भी दिया गए है. इन सब के अलावा 4 व्हील ड्राइव सिस्टम भी दिया गया है.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply