Ajab GazabIndia

महिला का जेठ के साथ चल रहा था प्रेम-प्रंसग, फिर पति को लगाया ठिकाने!!

महिला का जेठ के साथ चल रहा था प्रेम-प्रंसग, फिर पति को लगाया ठिकाने!!

अक्सर सोशल मीडिया पर अक्सर मैरिटल के मामले सामने आते रहते हैं। एक ऐसाा ही मामला बिहार के मुंगेर में सामने आया है। जहां एक महिला का अपने जेठ प्यार हो गया। जानिये पूरी कहानी-

महिला का जेठ के साथ चल रहा था प्रेम-प्रंसग, फिर पति को लगाया ठिकाने!!

बिहार के मुंगेर में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि महिला का अपने जेठ के साथ प्रेम प्रसंग था. इस बात पर पति-पत्नी में अक्सर विवाद होता था. रविवार की सुबह भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ. परिजनों का आरोप है कि महिला ने अपने प्रेमी को बुलाकर पति की हत्या कर दी. हत्या के मामले में पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. 

यह घटना ईस्ट कॉलोनी थाना क्षेत्र की है. यहां रहने वाला जितेंद्र कुमार (35) रेल कारखाना जमालपुर में काम करता था. काफी समय से उसकी पत्नी का उसके फुफेरे भाई के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. जो जितेंद्र से उम्र में बड़ा है. इस बात पर दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था. पुलिस ने आरोपी पत्नी ममता और मृतक के भाई अजीत कुमार को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया और जेल भेज दिया.  

2012 में रेलवे में लगी थी नौकरी

मृतक के परिजनों ने बताया कि 2012 कोलकाता में रेलवे में जितेंद्र की नौकरी लगी थी. साल 2014 में लखीसराय जिले के अभयपुर की रहने वाली ममता से उसकी शादी हुई थी. जितेंद्र का एक 5 साल का बेटा भी है, दोनों की शादीशुदा जिंदगी अच्छी चल रही थी. इस दौरान जितेंद्र के फुफेरे भाई अजीत कुमार का उनके घर में आना-जाना शुरू हो गया. फिर जितेंद्र की पत्नी का उनके साथ प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. 
जब इसकी जानकारी जितेंद्र को हुई, तो पति-पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया. इसी बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर मारपीट होने लगी. मृतक की बहन सोनी कुमारी ने बताया कि फुफेरे भाई की भी शादी हो चुकी है. वह जितेंद्र के रेलवे क्वार्टर के पीछे ही आउट हाउस में सालों से रह रहा था. 

लोहे की रॉड से पीट-पीटकर की थी हत्या

पुलिस ने बताया कि बीती रात आरोपी अजीत दिल्ली से लौटा और सुबह जितेंद्र के घर पहुंच गया. इस दौरान दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ. जितेंद्र की पत्नी का शादी से पूर्व प्रेमी बिट्टू पासवान भी वहां आ गया. फिर तीनों ने मिलकर लोहे की रॉड से जितेंद्र को पीटा और उसी हत्या कर दी. उसके शरीर पर चोट के निशान थे. घटना के बाद जितेंद्र के पिता योगेंद्र और बहन सोनी कुमारी का रो-रोकर बुरा हाल है। इसे भी जरूर पढ़ें –

अन्य आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

वहीं, इस मामले एसपी जग्गूनाथ रेड्डी ने बताया कि रविवार ईस्ट कॉलोनी थाना क्षेत्र में एक रेलकर्मी की हत्या हुई थी. पत्नी ने अवैध संबंध के चलते अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या को अंजाम दिया था. इस मामले में मृतक की पत्नी और एक प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है. जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply