Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

महिला की अजीबोगरीब बॉडी शेप पर अधिकारियों को हुआ शक, Bra में हाथ डाला तो….

महिला की अजीबोगरीब बॉडी शेप पर अधिकारियों को हुआ शक, Bra में हाथ डाला तो….
महिला की अजीबोगरीब बॉडी शेप पर अधिकारियों को हुआ शक, Bra में हाथ डाला तो….
Officers got suspicious on the strange body shape of the woman, when she put her hand in Bra….

Snake In Bra: चीन और हांगकांग के बीच सीमा पार करते समय एक संदिग्ध महिला को पकड़ा गया जिसके पास से अधिकारियों ने पांच सांप बरामद किए हैं. यह सांप उस महिला ने अपनी ब्रा में छिपाए हुए थे. जब अधिकारियों ने सांपों को महिला की ब्रा से निकलवाया तो यह पाया गया कि वे सभी जिंदा हैं और प्लास्टिक की छोटी-छोटी थैलियों में रखे हुए हैं. यह सब तब हुआ जब उसका हुलिया देखकर अधिकारियों को शक हुआ और उन्होंने महिला को पकड़ लिया. इसके बाद तो फिर वहां हड़कंप मच गया.

चेक पॉइंट पर महिला दिखी
साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना शेनझेन शहर स्थित फुटियन बंदरगाह के आसपास की है. यहां पर ड्यूटी करने वाले कस्टम अधिकारियों को चेक पॉइंट पर एक महिला दिखी जो संदिग्ध लग रही थी. उसके शरीर की बनावट भी अजीब लगी और सीने के पास गजब उधार लगा. महिला को वहां से गुजरने की कोशिश करते हुए रोका तो वह पहले रुक नहीं रही थी. आखिरकार उसे रोका गया.

पैकेट में लिपटे हुए पांच जीवित सांप
अधिकारियों ने जब जांच की तो पता चला कि महिला की ब्रा में पांच पालतू सांप छिपे हुए हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि सीमा शुल्क अधिकारियों ने ‘अजीब’ शारीरिक बनावट वाली एक महिला को देखा और उसे निरीक्षण के लिए रोका. उन्हें उसके सीने पर प्लास्टिक की पैकेट में लिपटे हुए पांच जीवित सांप मिले हैं. फिलहाल अधिकारियों ने सांपों को संबंधित अधिकारियों को सौंप दिया है.

इस घटना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसे सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. बता दें कि चाइना पेट इंडस्ट्री एसोसिएशन की देखरेख वाली एनालिटिक्स कंपनी पेथाडूप ने बताया कि चीन के लाखों पालतू जानवरों के मालिकों में सरीसृप वर्ग वाले जानवरों की हिस्सेदारी 5.8 प्रतिशत है. चीन के सीमा शुल्क नियमों के अनुसार बीमारियों के संचरण को रोकने के लिए विदेश से आयातित जानवरों की देखरेख की जाती है.

Leave a Reply