Ajab GazabIndia

महिला के कान में हो रही थी तेज खुजली, बेटी ने डाला दो बूंद तेल, अंदर से भागते निकली खौफनाक चीज!!

महिला के कान में हो रही थी तेज खुजली, बेटी ने डाला दो बूंद तेल, अंदर से भागते निकली खौफनाक चीज!!

हमारे शरीर में आंख, कान और नाक ऐसे अंग हैं, जो बेहद संवेदनशील माने जाते हैं. अगर इनमें थोड़ी सी भी कोई समस्या हो जाए तो लोग परेशान हो जाते हैं. कभी किसी के नाक में जोंक घुस जाता है तो सांस लेना भी मुश्किल हो जाता है, तो कभी आंखों में ही कीड़े अपना परिवार बसा लेते हैं. वहीं, कई बार कई लोगों के कान के अंदर भी कीड़े घुस जाते हैं, जिससे न सिर्फ अजीब महसूस होने लगता है, बल्कि कानों में दर्द भी शुरू हो जाता है.

महिला के कान में हो रही थी तेज खुजली, बेटी ने डाला दो बूंद तेल, अंदर से भागते निकली खौफनाक चीज!!

सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला अपने कान की खुजली और उससे होने वाले दर्द से परेशान थी. ऐसे में उसकी बेटी ने कान में दो बूंद तेल क्या डाला, अंदर से खौफनाक चीज भागते हुए बाहर निकली. ये एक मकड़ी थी, जिससे कई लोग डरते हैं. कई ऐसी मकड़ियां भी होती हैं, जो जहरीली मानी जाती हैं. इस घटना का वीडियो कैप्चर हो गया.

वायरल हो रहे वीडियो को इंस्टाग्राम पर @homienewsinc नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसका कैप्शन है, ‘इस महिला को अपने कान में कुछ हिलता हुआ महसूस हुआ, और सोचिए क्या मिला? एक मकड़ी, जो तेल डालते ही तुरंत बाहर निकल आई!’ वायरल वीडियो में लड़की ने बताया है कि उसकी मां के कान में तेज खुजली और दर्द रहता था. उस लड़की ने अपनी मां के कान में दो बूंद तेल वाली दवा को डाला. शुरुआत में महिला को लगा कि कोई बड़ी परेशानी होगी. लेकिन थोड़ी ही देर में वो जोर से चीखने लग जाती है. अचानक उसके कान से एक मकड़ी बाहर निकल आती है. महिला की बेटी कहती है कि मैंने बताया था कि कोई कीड़ा होगा. लो वो बाहर आ गई. वो कुछ और नहीं, बल्कि एक मकड़ी है. महिला हैरान रह जाती है. तभी वो मकड़ी महिला के कान से होकर सामने रखे तौलिए पर कूद जाती है.

इसे भी जरूर पढ़ें –

आंखों के सामने मकड़ी को देखकर महिला चिल्ला उठती है. इस वीडियो को अब तक 5 करोड़ 84 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, लाखों लोगों ने इस वीडियो को लाइक और शेयर किया है. साथ ही हजारों की संख्या में कमेंट्स आए हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि महिला इस मकड़ी को देखकर तो बहुत शांत है. अगर मैं होता तो शायद इससे ज्यादा जोर से चिल्लाता और वहां से भागने लग जाता. वहीं, मशहूर सेलिब्रिटी किट सोवैन (Kit Sovain) ने भी इस वीडियो पर कमेंट किया है. किट ने अपनी टिप्पणी में लिखा है कि मेरे साथ ऐसा तब हुआ जब मैं बहुत छोटी थी. एक रात जब मैं सो रही थी, तो एक कीड़ा मेरे कान में घुस गया. मुझे ऐसा महसूस हुआ कि मेरे कान में कुछ घूम रहा है, जिससे खुजली हो रही है. मेरे पिता ने मेरे कान में पेरोक्साइड डाला और उसमें से बहुत ज़्यादा बुलबुले निकलने लगे! जब मैंने अपना सिर नीचे किया, तो कीड़ा बाहर गिर गया. मेरे कान के मैल में फंसने के बाद वह मर गया था. कहने की ज़रूरत नहीं है कि तब से मैं सदमे में हूं.

Leave a Reply