Ajab GazabIndiaTrendingViral

महिला टीचर ने भरी क्लास में कर दिया कांड, बच्चों के सामने ही खोल दी…

महिला टीचर ने भरी क्लास में कर दिया कांड, बच्चों के सामने ही खोल दी…
महिला टीचर ने भरी क्लास में कर दिया कांड, बच्चों के सामने ही खोल दी…
The female teacher created a scandal in the class, opened up in front of the children…

यूपी में सरकारी स्‍कूल की एक महिला टीचर (Woman Teacher Dance Video) का क्‍लास में रील बनाने का वीडियो वायरल हो रहा है. आरोप है कि महिला टीचर छात्रों से रील बनवाती थी. वीडियोज में वो कभी डांस करती दिखाई देती है तो कभी कॉमेडी करती. फिलहाल, दूसरे टीचर्स की शिकायत पर बीएसए (BSA) ने मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं.

पूरा मामला बुलंदशहर के शिकारपुर तहसील स्थित रिवाड़ा गांव के प्राइमरी स्कूल का है. जहां पढ़ाने वाली प्रभा नेगी के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. इनमें वो क्लास के अंदर डांस, फनी एक्ट आदि करते नजर आ रही है. आरोप है कि प्रभा अक्सर ही क्लास में रील्स बनाती है और फिर उन्हें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड कर देती है. वीडियो शूट करने का काम वो स्कूल में पढ़ने आए बच्चों से करवाती है.

आरोप है कि रील आपत्तिजनक और उत्तेजक है. इसे लेकर स्कूल के दूसरे टीचर्स ने सीनियर्स से शिकायत की तो मामला बीएसए तक पहुंच गया. अब बीएसए ने जांच के बाद दोषी पाए जाने पर निलंबन की कार्रवाई करने की बात कही है.

वायरल हो रहे वीडियो में टीचर को साड़ी में बॉलीवुड गाने पर डांस करते दिखाया गया है. एक अन्य वीडियो में वो फनी एक्ट करते नजर आ रही है. स्कूल के अंदर बच्चों से रील बनवाने वाली टीचर का मामला अब तूल पकड़ रहा है. फेसबुक और इंस्टाग्राम पर बनाए रील इलाके में चर्चा का विषय बन गए हैं.

Leave a Reply