Ajab GazabIndiaTrendingViral

महिला डांसर को घर बुलाकर पति से करवाया रेप, अपने हाथों से पत्नी ने किया ये घिनौना काम…

महिला डांसर को घर बुलाकर पति से करवाया रेप, अपने हाथों से पत्नी ने किया ये घिनौना काम…
महिला डांसर को घर बुलाकर पति से करवाया रेप, अपने हाथों से पत्नी ने किया ये घिनौना काम…
The husband called a female dancer home and got her raped, the wife did this disgusting thing with her own hands

आगरा: जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने कार्यक्रम में डांस करने वाली महिला के साथ तीन दिन तक बंधक बनाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। हैरानी की बात ये है कि इस घटना में उसकी पत्नी ने भी उसका साथ दिया और महिला को नशीली चाय पिलाकर बेहोश किया था। किसी तरह से महिला उनके चंगुल से छूटकर बाहर निकली और पुलिस से मामले की शिकायत की। घटना के बारे में जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने उक्त आरोपी और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

पत्नी ने पिलाई नशीली चाय
पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी की पहचान विनय गुप्ता के रूप में हुई है, जो पेशे से कार्यक्रम प्रबंधक है। पुलिस के अनुसार आरोपी विनय गुप्ता ने एक आयोजन के लिए गाजियाबाद की रहने वाली महिला से संपर्क किया। आरोपी ने पीड़िता से कार्यक्रम के आयोजन के लिए बात की और उसे अपने घर पर लेकर आया। पीड़िता को लेकर आरोपी 8 अक्टूबर को अपने घर ले गया, जहां उसकी पत्नी ने पीड़िता को नशीली चाय पिलाई। चाय पीने के बाद महिला बेहोश हो गई, जिसके बाद उसे बंधक बना लिया गया।

बंधक बनाकर किया रेप
पीड़िता ने पुलिस को बताया, ‘‘जब वह होश में आई तो उसने खुद को एक कमरे में बंधा हुआ पाया।’’ महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी विनय गुप्ता ने उसे तीन दिन तक बंधक बनाकर रखा और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने पीड़िता से ज्यादा पैसे कमाने के लिए देह व्यापार करने को कहा। शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाया कि आरोपी ने अन्य महिलाओं को भी देह व्यापार के लिए मजबूर किया है।

आरोपी और उसकी पत्नी गिरफ्तार
आगरा के सहायक पुलिस आयुक्त (ताज सुरक्षा और यातायात) सैयद अरीब अहमद ने बताया, ‘‘पीड़िता किसी तरह गुप्ता के घर से भागने में कामयाब हुई और ताजगंज पुलिस थाने पहुंची, जहां उसने शुक्रवार को एक शिकायत दर्ज कराई।’’ उन्होंने आगे बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी विनय गुप्ता और उसकी पत्नी को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply