Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

मां की ममता में छिपी थी मौत, किया ऐसा कांड 1 पल में खत्म गया हंसता-खेलता परिवार…..

मां की ममता में छिपी थी मौत, किया ऐसा कांड 1 पल में खत्म गया हंसता-खेलता परिवार…..
मां की ममता में छिपी थी मौत, किया ऐसा कांड 1 पल में खत्म गया हंसता-खेलता परिवार…..

सागर: साउथ की एक बहुत बड़ी फिल्म KGF का एक डायलॉग है, जिसमें एक्टर कहता है इस दुनिया में सबसे बड़ा योद्धा मां होती है। हालांकि, इस लाइन को मध्य प्रदेश के सागर जिले की एक खौफनाक घटना झूठी साबित करते दिखाई देती है। बता दें कि सागर जिले के गढ़ाकोटा इलाके में बीती रात 12 सितंबर को एक महिला ने अपने दो बच्चों को जहर दे दिया और खुद फांसी के फंदे में लटक गई।

इस दर्दनाक हादसे में औरत और उसके 10 साल के बेटे की मौत हो गई। लेकिन डेढ़ साल की मासूम अभी भी जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है। बच्ची का इलाज बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है।

पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही मौके से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई। फिलहाल औरत द्वारा उठाए गए भयानक फैसले के बारे में कोई शुरुआती जानकारी हाथ नहीं लगी है। पुलिस ने बताया कि मृतक महिला का नाम रानी पटेल है। जिसने सुसाइड करने से पहले अपने दोनों बच्चों को जहर दे दिया। इस रौंगटे खड़े कर देने वाले हादसे में बड़े बेटे की मौत हो गई, जबकि बच्ची जिंदा है।

भाई को हत्या का शक

बता दें कि महिला ज्वाइंट फैमिली में रहती थी। उसकी दूसरी शादी थी। पहले हसबैंड से उसके दो बच्चे थे, जो उसी के साथ रहते थे। मामले के खुलासे के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। हालांकि, मृतक महिला के परिजनों को शक है कि ये कोई सुसाइड नहीं बल्कि मर्डर है।

महिला के भाई ने पुलिस को बताया कि उसे रात में जानकारी मिली की उसकी बहन ने फांसी लगा ली है। लेकिन जब वो घर पहुंचा को उसे ऐसा कुछ भी नहीं लगा कि उसकी बहन ने फांसी लगाई हो। इसके अलावा उसने देखा कि उसके भांजे के गले में नाखून के निशान भी थे।

Leave a Reply