Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

मां ने बेटे को 8 साल तक बनाकर रखा sex slave, बोलती थी- बेड पर निभाओ डैडी वाला रोल….

मां ने बेटे को 8 साल तक बनाकर रखा sex slave, बोलती थी- बेड पर निभाओ डैडी वाला रोल….
मां ने बेटे को 8 साल तक बनाकर रखा sex slave, बोलती थी- बेड पर निभाओ डैडी वाला रोल….
Mother kept her son as a sex slave for 8 years, used to say – play the role of daddy on the bed

ह्यूस्टन (अमेरिका)। अमेरिका के टेक्सास राज्य के ह्यूस्टन में आठ साल पहले लापता हुआ रूडी फरियास नाम का युवक सामने आया है। वह जब लापता हुआ था तब उसकी उम्र 17 साल थी। पिछले दिनों वह चर्च के सामने मिला। एक स्थानीय एक्टिविस्ट क्वानेल एक्स ने रूडी फरियास के बारे में सनसनीखेज जानकारी दी है।

एक्टिविस्ट ने बताया है कि रूडी आठ साल तक अपनी मां जेनी सैन्टाना के साथ रहा। जेनी सैन्टाना ने रूडी को सेक्स स्लेव बनाकर रखा और दुनिया से उसके बार में झूठ बोलती रही। उसने इस दौरान रूडी के साथ दुर्व्यवहार भी किया। एक्टिविस्ट ने कहा कि जेनी अपने बेटे से बेड पर डैडी का रोल निभाने के लिए कहती थी। उसने उससे कहा कि उसे पति बनना है। वह अपने बेटे को डराकर रखती थी और कहती थी कि बात नहीं मानने पर पुलिस में शिकायत कर देगी। उसे जेल जाना होगा।

रूडी को अपने साथ बेड पर सुलाती थी जेनी

ह्यूस्टन पुलिस विभाग की लापता व्यक्ति इकाई के अधिकारी ने एक होटल में एक्टिविस्ट क्वानेल की उपस्थिति में रूडी फारियास और उनकी मां जेनी सैन्टाना से पूछताछ की। एक्टिविस्ट ने बताया कि रूडी ने कहा है कि उसकी मां उसे अपने साथ बेड पर सुलाती थी। रूडी ने एक्टिविस्ट से कहा कि वह अपनी जिंदगी वापस चाहता है। वह गुलामों की तरह जीते-जीते थक गया है।

2015 में मां ने की थी रूडी के लापता होने की शिकायत

जेनी सैन्टाना ने 2015 में अपने बेटे रूडी के लापता होने की शिकायत पुलिस से की थी। उस वक्त रूडी की उम्र 17 साल थी। जेनी ने पुलिस को बताया था कि रूडी दो कुत्तों को टहलाने गया था। दोनों कुत्ते तो घर लौट गए, लेकिन रूडी लापता है। रूडी गुरुवार को एक चर्च के बाहर जीवित मिला था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने अभी एक्टिविस्ट द्वारा लगाए गए आरोप के बारे में बयान देने से इनकार किया है।

Leave a Reply