Ajab GazabIndiaTrendingViral

मां-बेटी की हत्या, बेडरूम में मिलीं लाशें, तकिए से मुंह दबाने का संदेह, CCTV में कैद हुए दो संदिग्ध…

मां-बेटी की हत्या, बेडरूम में मिलीं लाशें, तकिए से मुंह दबाने का संदेह, CCTV में कैद हुए दो संदिग्ध…
मां-बेटी की हत्या, बेडरूम में मिलीं लाशें, तकिए से मुंह दबाने का संदेह, CCTV में कैद हुए दो संदिग्ध…
Mother and daughter murdered, bodies found in bedroom, suspicion of suffocation with pillow, two suspects caught in CCTV

Gwalior News: ग्वालियर में गार्डन होम्स सिटी अपार्टमेंट में एक दुखद घटना सामने आई है, जहां 72 वर्षीय इंदुपुरी और उनकी 57 वर्षीय बेटी रीना भल्ला की हत्या कर दी गई। मंगलवार सुबह 11 बजे, जब घर में काम करने वाली मेड वहां पहुंची, तो उसे बेडरूम में दोनों का शव देखकर सन्नाटा और चीख एक साथ सुनाई दी।

मेड ने देखा कि बेडरूम का सामान बिखरा पड़ा है। इंदुपुरी का शव बेड पर था, जबकि रीना का शव जमीन पर पड़ा हुआ था। प्रारंभिक जांच के अनुसार, पुलिस का मानना है कि हत्या गला घोटकर या तकिए से मुंह दबाकर की गई है।

घटना की सूचना मिलते ही ग्वालियर पुलिस के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे। आईजी अरविंद सक्सेना और एसपी धर्मवीर सिंह के साथ फोरेंसिक एक्सपर्ट अखिलेश भार्गव भी जांच में शामिल हुए। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगालना शुरू किया है। फुटेज में कुछ युवक सीढ़ियों से उतरते हुए नजर आए हैं, जिन्हें पुलिस अब पहचानने की कोशिश कर रही है।

स्थानीय लोगों ने दी जानकारी

इस हत्या ने इलाके में भय और आशंका पैदा कर दी है। लोग इसे एक सुनियोजित अपराध मान रहे हैं और जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की उम्मीद कर रहे हैं। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि वे इस मामले में सभी संभावित सुराग जुटा रहे हैं और जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

फॉरेंसिक जांच में हत्या का खुलासा

विश्वविद्यालय थाना पुलिस और फॉरेंसिक एक्सपर्ट अखिलेश भार्गव ने घटनास्थल का दौरा किया। जांच के दौरान पता चला कि दोनों महिलाओं की मौत दम घुटने के कारण हुई है। जबकि इंदुपुरी (72) और रीना भल्ला (57) उम्रदराज थीं, उन्होंने अपनी जान बचाने के लिए संघर्ष किया, जिससे यह स्पष्ट होता है कि उनके साथ जबरदस्त हिंसा हुई थी।

CCTV फुटेज की अहमियत

पुलिस ने आसपास लगे CCTV कैमरों की फुटेज की जांच की, जिसमें दो युवक सीढ़ियों से उतरते हुए दिखाई दिए। यह युवक अब पुलिस के टारगेट पर हैं, और उनकी पहचान स्थापित करने के लिए प्रयास जारी हैं। पुलिस यह जानने के लिए प्रयासरत है कि ये युवक इमारत के निवासी हैं या फिर वारदात में शामिल कोई बाहरी व्यक्ति।

हत्या और लूट की आशंका

पुलिस के अनुसार, बेडरूम में बिखरे सामान और महिलाओं के संघर्ष के संकेत इसे हत्या और लूट की घटना के रूप में स्थापित करते हैं। अब पुलिस हत्या के आरोपियों की पहचान और गिरफ्तारी के लिए जांच को तेज कर रही है।

Leave a Reply