Automobile

माइलेज के दीवानों के लिए बेस्ट है Hero की ये बेहतरीन बाइक, एक लीटर में चलेगी 83.2km और फीचर्स भी हैं बेहद शानदार

भारतीय टू व्हीलर मार्केट में जब बेहतरीन से बेहतरीन माइलेज वाली बाइक की बात आती है, तो लोगों को Hero Splendor का नाम जरुर याद आता है। धांसू माइलेज वाली इस बाइक को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

कंपनी ने भी अबतक इस बाइक के कई शानदार वेरिएंट मार्केट में पेश किए हैं, जिसमें से एक Hero Splendor X-tech भी है। माइलेज के मामले में ये बाइक भी टॉप नंबर पर आती है, जिसमें आपको 80kmpl से भी ज्यादा का माइलेज मिलता है, वो भी शानदार फीचर्स के साथ। तो आइए जानते हैं इस धांसू बाइक के बारे में सारी डिटेल्स –

मजबूत इंजन और माइलेज भी बेहद शानदार

बता दें कि दमदार परफॉर्मेंस के लिए Hero Splendor X-tech में 97.2 cc की क्षमता वाला दमदार और पावरफुल एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है, जो 8,000rpm पर 8.02bhp की पावर और 6000rpm पर 8.05NM का टॉर्क जनरेट करता है।

वहीं इस बाइक में आपको लगभग 83.2 किलोमीटर प्रति लीटर का धांसू माइलेज देखने को मिल जाता है, जो इसे ग्राहकों के लिए सबसे शानदार विकल्प बना देता है।

बेहतरीन फीचर्स से है लैस

Hero Splendor X-tech में ग्राहकों की सुविधा के लिए कई बेहतरीन और आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं, जिसमें इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथ के साथ कॉल/एसएमएस अलर्ट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ जैसे धांसू फीचर्स के साथ फुल डिजिटल स्पीडोमीटर, रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर, आई3एस टेक्नोलॉजी, एक्ससेंस एफआई टेक्नोलॉजी और एलईडी हाई इंटेंसिटी पोज़िशन लैंप जैसे अतिरिक्त फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं।

कितनी है कीमत?

कीमत की बात करें अगर तो भारतीय मार्केट में Hero Splendor X-tech की कीमत महज 94,608 रुपए (एक्सशोरुम) से शुरू होती है। ऐसे में 1 लाख रुपए से कम कीमत में ये झक्कास माइलेज और दमदार फीचर्स वाली बाइक आपके लिए बेस्ट ऑप्शन बन सकती है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply