IndiaTechnology

माइलेज के साथ चाहिए पॉवर तो आज ही खरीदें TVS NTorq, आधी कीमत में गजब का लुक

माइलेज के साथ चाहिए पॉवर तो आज ही खरीदें TVS NTorq, आधी कीमत में गजब का लुक

TVS Ntorq: भारतीय टू व्हीलर मार्केट में मौजूद टीवीएस की एनटॉर्क (TVS Ntorq) स्कूटर अपने आकर्षक लुक के लिए लोकप्रिय है। कंपनी ने अपनी इस स्कूटर को स्पोर्टी डिज़ाइन दिया है। वहीं इसमें फ्यूल इंजेक्टेड तकनीक पर आधारित 124.8 सीसी का इंजन लगाया है। इसका इंजन 9.51Ps पावर और 10.6Nm टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। यह सिंगल सिलेंडर इंजन है। जिसकी क्षमता 54.33 किलोमीटर प्रति लीटर माईलेज उपलब्ध कराने की है।

TVS Ntorq कीमत

इस स्कूटर को कंपनी ने 84,636 रुपये से 1.05 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा है। हालांकि इसे इससे काफी कम कीमत पर भी अपने घर ले जाया जा सकता है। आपको बता दें कि ऑनलाइन सेकेंड हैंड टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इस स्कूटर पर काफी शानदार डील ऑफर कर रही है। इस रिपोर्ट में आप इसके बारे में डिटेल से जानकारी ले सकते हैं।

सेकेंड हैंड TVS Ntorq पर ऑफर

Olx वेबसाइट पर टीवीएस एनटॉर्क (TVS Ntorq) स्कूटर के पुराने मॉडल को बेचा जा रहा है। यह 2020 मॉडल स्कूटर है। जिसका कंडीशन काफी अच्छा है। इस स्कूटर को 25,000 किलोमीटर तक चलाया गया है और यहाँ पर सेल के लिए 30,000 रुपये में पोस्ट किया गया है।

आप एक अन्य 2020 मॉडल टीवीएस एनटॉर्क (TVS Ntorq) को Olx वेबसाइट से ले सकते हैं। यह स्कूटर 34,000 किलोमीटर तक चली हुई है और काफी अच्छी तरह से मेन्टेन करके रखी गई है। इस स्कूटर को 39,500 रुपये में आप यहाँ से खरीद सकते हैं। कम बजट में यह आपके लिए एक जबरदस्त विकल्प है।

टीवीएस एनटॉर्क (TVS Ntorq) स्कूटर के 2019 मॉडल को Olx वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है। इस स्कूटर का कंडीशन काफी बेहतर है और यह 20,000 किलोमीटर तक चली हुई है। आप अगर कम बजट में इसे लेने की सोच रहे हैं। तो जान लीजिए कि यहाँ से इसे आप 45,000 रुपये में घर ले जा सकते हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply