AutomobileIndia

मात्र ₹ 1,600 में घर लाए इलेक्ट्रिक स्कूटर, देखे क्या है इसकी वजह

मात्र ₹ 1,600 में घर लाए इलेक्ट्रिक स्कूटर, देखे क्या है इसकी वजह

Zelio Gracy i E-Scooter आजकल के समय में लगातार बढ़ रहा है पेट्रोल डीजल की कीमत की वजह से हर इंसान इलेक्ट्रिक व्हीकल को अपना बनाने का सपना देख रहा है। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए एक अच्छी सी इलेक्ट्रिक स्कूटर बजट फ्रेंडली कीमत पर लेना चाहते हैं तो आज का आर्टिकल आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण होने वाला है।

आज हम आपके लिए एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर की जानकारी लेकर आए हैं जिसे सिर्फ ₹1600 में आप अपना बना सकते हैं। जी हां इसमें आपको सभी बेहतरीन फीचर्स और आकर्षक लुक के साथ-साथ बेहतरीन इंजन भी दिया जाएगा। आइए देखें इस मॉडल के डिटेल्स। 

Pricing Details or EMI Plan

अगर हम सबसे पहले तो इस मॉडल के प्राइसिंग डिटेल्स की बात करें तो आपको बता दे मार्केट में इस मॉडल की शुरुआती कीमत मात्र 56825 रुपए है। लेकिन अगर आपका बजट इतना नहीं है तो आपको EMI प्लान भी दिया जा रहा है। यानी कि आप थोड़ा डाउन पेमेंट करके फिर हर महीने 1630 रुपए का एमी देकर इस बाइक को अपना बना सकते हैं। 

बैट्री कैपेसिटी और रेंज 

अगर हम बैटरी के पास सिटी की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 80 किलोमीटर तक का शानदार रेंज दिया जा रहा है जिसके लिए बैटरी को 4 घंटे चार्ज होने का समय लगेगा। यानी कि एक सिंगल चार्ज में यह बैटरी आपको 80 किलोमीटर तक का सफर तय करने की आजादी देता है।  

फिचर्स भी है लाजवाब 

कंपनी की तरफ से सामने आ रही डिटेल्स के मुताबिक अगर हम इस मॉडल में मिल रहे फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको एंटी डेप्थ अलार्म नोटिफिकेशन अलर्ट जैसे सभी फीचर्स दिए जा रहे हैं। कंपनी का यह भी कहना है कि इस मॉडल में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर और डिजिटल ओडोमीटर के साथ-साथ सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम जैसी व्यवस्थाएं भी दी जाएगी। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस मॉडल में यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और सिंगल सीट जैसे खास फीचर्स भी मौजूद हैं।  

दमदार मोटर की सुविधा Zelio Gracy i E-Scooter

हाल ही में कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल से मुताबिक आपको बता दे इस शानदार बैटरी में आपको 7 किलोग्राम की बैटरी के साथ-साथ बीएलडीसी मोटर भी दिया जा रहा है जो कि इस स्कूटर के फीचर्स को और भी बेहतरीन और इसे और भी लाजवाब बनता है।  आधुनिक फीचर्स और बेहतरीन माइलेज के मामले में यह मॉडल लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। 

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply