IndiaTechnology

मात्र 1.10 लाख में घर ले जाये Royal Enfield Classic 350

मात्र 1.10 लाख में घर ले जाये Royal Enfield Classic 350

Royal Enfield Classic 350 एक बेहद ही पॉपुलर बाइक है , अगर आप ये बाइक खरीदने की सोच रहे है लेकिन बजट की कमी होने की वजह से ले नहीं पा रहे रहे है तो दोस्तों आपके लिए अच्छी खबर है , जी हाँ अब आप इस बाइक को सस्ते में ले सकते है , हम बात कर रहे यही सेकंड हैंड बाइक की , आइये जानते है इसके बारे में

 

लुक और डिज़ाइन 

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 अपने रेट्रो लुक के लिए जानी जाती है। इसमें एक टियरड्रॉप फ्यूल टैंक, क्रोम हेडलाइट, और ट्विन टेललाइट्स हैं जो आपको पुरानी यादें दिला देंगी। वहीं, नई जनरेशन को भी ये डिज़ाइन काफी पसंद आता है। यह मोटरसाइकिल कई आकर्षक रंगों में उपलब्ध है, जिससे आप अपने पसंद का चुनाव कर सकते हैं।

इंजन और परफॉर्मेंस 

क्लासिक 350 में 349 सीसी का फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन है, जो 20.2 bhp की पावर और 27 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन पिछले मॉडल की तुलना में अधिक रिफाइंड है और कम वाइब्रेशन देता है। वहीं, 5-स्पीड गियरबॉक्स स्मूथ गियरशिफ्टिंग का अनुभव कराता है।

ब्रेकिंग और सेफ्टी फीचर्स

आज के समय में सुरक्षा सर्वोपरि है। क्लासिक 350 दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक के साथ आती है, जो बेहतर रोकने की क्षमता प्रदान करते हैं। साथ ही, डुअल-चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) भी उपलब्ध है, जो फिसलन वाली सड़कों पर अचानक ब्रेक लगाने पर भी टायरों को लॉक होने से रोकता है।

राइडिंग कम्फर्ट  

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 एक आरामदायक राइडिंग पोजिशन प्रदान करती है। इसका सीट चौड़ा और सपोर्टिव है, जो लंबी सफर पर भी आपको थकान नहीं महसूस कराएगा। वहीं, हैंडलबार की ऊंचाई भी सही है, जो आपको आराम से सवारी करने में मदद करती है।

कीमत

कीमत की बात करे तो आप इस बाइक को मात्र 1.10 लाख में घर ले जा सकते है , जी हाँ अपने सही सुना , ये बाइक आपको OLX में लिस्ट है , और बाइक 2015 की मॉडल है और बाइक अभी तक मात्र 67,400 km तक चली है , अगर आप इस बाइक को खरीदने की इच्छा रखते है तो OLX में जाके बाइक ओनर से बात करके ले सकते है , बाइक की कंडीशन सही है

 

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply