IndiaTechnology

मात्र 1.20 में ले जाये घर Revolt rv 400

मात्र 1.20 में ले जाये घर Revolt rv 400

Revolt rv 400 एक बेहद ही पॉपुलर बाइक है , अगर आप इस धांसू बाइक को खरीदने की सोच रहा है लेकिन बजट कम है तो दोस्तों अब आप इस बाइक को थोड़े कम कीमत में ले सकते है , हम बात कर रहे है सेकंड हैंड मार्केट की , जी हाँ दोस्तों आइये जानते है इस धांसू बाइक के बारे में

अत्याधुनिक डिज़ाइन और दमदार परफॉर्मेंस

Revolt rv 400 को देखते ही आप समझ जाएंगे कि ये बाइक आम नहीं है. इसका नेकेड स्ट्रीट बाइक डिज़ाइन काफी आकर्षक है. एलईडी हेडलाइट्स, स्पोर्टी डीआरएल्स और मस्कुलर फ्यूल टैंक इसे एक आधुनिक और दमदार लुक देते हैं.

बात करें परफॉर्मेंस की तो ये बाइक 3kW के इलेक्ट्रिक मोटर द्वारा संचालित होती है जो 85 किमी प्रति घंटा की टॉप स्पीड देने में सक्षम है. तीन राइडिंग मोड्स – इको, नॉर्मल और स्पोर्ट – के साथ आप अपनी जरूरत के हिसाब से परफॉर्मेंस चुन सकते हैं.

अत्याधुनिक फीचर्स से भरपूर

रिवोल्ट RV400 सिर्फ दिखने में ही दमदार नहीं बल्कि फीचर्स के मामले में भी काफी आगे है. इसमें आपको मिलता है, AI-पावर्ड मोबाइल ऐप कनेक्टिविटी: अपने स्मार्टफोन पर मोबाइल ऐप के जरिए बाइक की लोकेशन, बैटरी लेवल, राइडिंग हिस्ट्री जैसी कई जानकारियां प्राप्त करें.

कीलेस ऑपरेशन: बिना चाबी के बाइक को स्टार्ट और स्टॉप करें,4G सिम कनेक्टिविटी: राइड के दौरान नेविगेशन और कनेक्टेड फीचर्स का मज़ा लें,कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम (CBS): दोनों टायरों पर लगे डिस्क ब्रेक के साथ CBS सुरक्षित राइडिंग का अनुभव कराता है,आर्टिफिशियल एग्ज्हॉस्ट साउंड: चार तरह के आर्टिफिशियल इंजन साउंड्स में से अपनी पसंद का चुनाव करें.

 

चार्जिंग और रेंज

इलेक्ट्रिक स्कूटरों की सबसे बड़ी चिंताओं में से एक है चार्जिंग और रेंज. रिवोल्ट RV400 आपको इस मामले में भी निराश नहीं करेगी. ये बाइक एक बार फुल चार्ज होने पर लगभग 150 किमी तक चल सकती है. इसे आप स्टैंडर्ड होम चार्जर से 4.5 घंटे में फुल चार्ज कर सकते हैं.

कीमत

2022 की ये मॉडल बाइक अब आप कम कीमत में ले सकते है , ये बाइक OLX में लिस्ट है और अभी तक मात्र 19,100 km तक चली है , जी हाँ दोस्तों अगर आप इस बाइक को लेना चाहते है तो मात्र 1.20 में ले सकते है , बाइक की कंडीशन सही है और ये बाइक OLX में जाके ओनर से बात करके ले सकते है

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply