IndiaTechnology

मात्र 1.20 लाख में Royal Enfield Bullet 350 ले जाये घर

मात्र 1.20 लाख में Royal Enfield Bullet 350 ले जाये घर

Royal Enfield Bullet 350 इंडिया में सबसे ज्यादा चलने वाला बाइक है , अगर आप राइड करना पसंद करते है तो ये बाइक आपके लिए परफेक्ट है , जी हाँ दोस्तों अगर आपके पास ये बाइक नहीं है लेकिन कम कीमत में लेना चाहते है तो आप ऑनलाइन मार्केट से ले सकते है , हम बात कर रहे है सेकंड हैंड मार्केट , आइये जानते है डिटेल्स

 

दमदार इंजन और बढ़िया माइलेज 

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 में 349 सीसी का BS6 इंजन लगा है, जो 20.2 bhp की पावर और 27 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन आपको सिटी राइड्स में भी अच्छा माइलेज देता है, कंपनी का दावा है कि यह बुलेट 350 करीब 35 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है.

दमदार स्टाइल और आरामदायक राइड 

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 अपने रेट्रो लुक के लिए जानी जाती है. इसमें गोल हेडलाइट, क्रोम फिनिशिंग पर भरपूर इस्तेमाल और टियरड्रॉप शेप्ड फ्यूल टैंक दिया गया है. यह सब मिलकर इसे एक क्लासिक लुक देते हैं. इसके साथ ही कंपनी ने इसमें आरामदायक सीट्स दी हैं, जिससे लंबी राइड्स पर भी आपको थकान नहीं होगी.

कई वेरिएंट्स और कलर ऑप्शंस 

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 को चार वेरिएंट्स – बेस, मिलिट्री सिल्वर, मिड और टॉप में पेश किया जाता है. इन सभी वेरिएंट्स में इंजन और फीचर्स तो समान ही रहते हैं, लेकिन इनमें ब्रेकिंग हार्डवेयर और पेंट स्कीम अलग-अलग दी गई हैं. कलर ऑप्शंस की बात करें तो कंपनी इसे ब्लैक, सिल्वर, ग्रीन, ब्लू और रेड कलर में उपलब्ध कराती है.

कीमत

अगर आप इस बाइक को कम कीमत में लेना चाहते है तो ऑनलाइन मार्केट OLX से ले सकते है , जी हाँ दोस्तों 2015 की मॉडल बाइक अभी तक मात्र 49,000 km तक चली है , और इस बाइक को मात्र 1.20 लाख में लिस्ट किया गया है , बाइक की कंडीशन सही है , और अगर आप खरीदने की सोच रहे है तो OLX में जाके बाइक ओनर से बात करके ले सकते है , हो सकता है की और कम कीमत में मिल जाये

 

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply