IndiaTechnology

मात्र 10 हजार में ले जाये घर TVS XL 100

मात्र 10 हजार में ले जाये घर TVS XL 100

अगर आप कम कीमत में TVS XL 100 लेना चाहते है तो आपके लिए अच्छी खबर है , जी हाँ दोस्तों ऑनलाइन मार्केट में ये स्कूटर बेहद कम कीमत में मिल रहा है , अगर आपका छोटा बिज़नेस है और अपने बिज़नेस को चलाने के लिए कम कीमत में स्कूटर लेना चाहते है तो ये स्कूटर आपके लिए है , आइये जानते है इसके बारे में

 

धांसू इंजन और दमदार परफॉर्मेंस 

TVS XL 100 में आपको 99.7cc का BS6 compliant फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन मिलता है. यह इंजन 4.29 bhp की पावर और 6.5 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. गाड़ी का वजन मात्र 89 किलो है, जिसकी वजह से इसकी परफॉर्मेंस काफी दमदार हो जाती है. आप आराम से घंटों गाड़ी चला सकते हैं और अच्छा माइलेज भी प्राप्त कर सकते हैं.

अल्ट्रा-हाई माइलेज 

TVS XL 100 की सबसे बड़ी खासियत इसका माइलेज है. यह एक बार फुल टैंक में आपको 70 से 80 किलोमीटर तक का माइलेज आसानी से दे सकती है. अगर आप राइडिंग के दौरान गाड़ी को थोड़ा संभालकर चलाते हैं, तो यह माइलेज 80 से 85 तक भी जा सकती है. इतने शानदार माइलेज के चलते, रोज़ाना पेट्रोल के खर्चे की चिंता आपको बिल्कुल नहीं सताएगी.

भारी वजन उठाने में माहिर 

TVS XL 100 को स्पेशल रूप से भारी सामान ले जाने के लिए डिज़ाइन किया गया है. इसकी सस्पेंशन सिस्टम काफी मजबूत है, जो भारी वजन उठाते समय भी गाड़ी को संतुलित रखती है. कंपनी का दावा है कि यह गाड़ी 130 किलो तक का वजन आसानी से उठा सकती है. यह खासियत खासकर व्यापारियों और ग्रामीण इलाकों में रहने वाले लोगों के लिए काफी फायदेमंद साबित होती है.

कमाल की हैंडलिंग 

TVS XL 100 की हैंडलिंग काफी शानदार है. आप इसे आसानी से ट्रैफिक में घुमा सकते हैं और संकरे रास्तों पर भी आराम से चला सकते हैं. इसके अलावा, कंपनी ने इसमें आरामदायक सीटें दी हैं, जिससे लंबी दूरी का सफर भी थकाऊ नहीं लगता.

कीमत

2018 की ये मॉडल स्कूटर अभी तक मात्र 35,000 km तक चली है। जी हाँ दोस्तों OLX में ये स्कूटर मात्र 10 हजार में लिस्ट है। अगर आप खरीदने की सोच रहा है तो आपके लिए ये स्कूटर परफेक्ट हो सकता है। खरीदने के लिए OLX में जाके ओनर से बात करके ले सकते है। इस स्कूटर की कंडीशन अभी सही है कोई प्रॉब्लम नहीं है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply