IndiaTechnology

मात्र 2.25 लाख में ख़रीदे Maruti Suzuki Alto 800 जबरदस्त कंडीशन के साथ

मात्र 2.25 लाख में ख़रीदे Maruti Suzuki Alto 800 जबरदस्त कंडीशन के साथ

Maruti Suzuki Alto 800 एक बेहद ही पॉपुलर कार है , इस कार की डिमाडं इंडिया में सबसे ज्यादा है , और गांव, सहर में ये कार सबसे ज्यादा देखने को मिलता है , दोस्तों अगर आप भी इस कार को लेना चाहते है लेकिन बजट ज्यादा नहीं है तो आप भी सस्ते में इस कार को ले सकते है , लेकिन कहाँ मिलेगा ये कार सस्ते में आइये हम आपको पूरी डिटेल्स बताते है , सबसे पहले कार के बारे में जानते है

Maruti Suzuki Alto दो मॉडलों में आती है – Alto 800 और Alto K10. Alto 800 में 796cc का इंजन मिलता है, वहीं Alto K10 में 1000cc का इंजन दिया गया है. Alto 800 ज्यादा माइलेज देने वाली कार है, जबकि Alto K10 में आपको ज्यादा पावर मिलती है. तो कौन सी Alto आपके लिए बेहतर रहेगी, यह आपकी जरूरत पर निर्भर करता है.

माइलेज  

अगर आप रोजाना शहर में चलने के लिए एक किफायती और माइलेज देने वाली कार की तलाश में हैं, तो Alto 800 आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकती है. यह कार पेट्रोल पर 22.05 kmpl और CNG पर 31.59 km/kg का शानदार माइलेज देती है. इसकी कीमत भी काफी कम है, जो इसे पहली बार कार खरीदने वालों के लिए भी एक आकर्षक विकल्प बनाती है.

अधिक पावर  

इसमें 1.0 लीटर का K10 इंजन दिया गया है, जो आपको बेहतर परफॉर्मेंस देता है. यह कार शहर के साथ-साथ हाईवे पर भी आराम से चल सकती है. माइलेज के मामले में भी Alto K10 पीछे नहीं है. यह कार पेट्रोल पर 24.39 kmpl का माइलेज देती है.

अच्छी परफॉर्मेंस और आराम 

Alto 800 आपको आरामदायक सफर का अनुभव कराती हैं. इनमें स्पेस जरूर हो सकती है, लेकिन शहर के लिए ये काफी बेहतर हैं. साथ ही, इन दोनों कारों का मेन्टेनेंस (maintenance) कॉस्ट भी काफी कम है.

शानदार फीचर्स से लैस  

Alto 800 में कई आधुनिक फीचर्स भी मिल जाते हैं, जिनमें एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), फ्रंट पावर विंडो, सेंट्रल लॉकिंग, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसी चीजें शामिल हैं.

कीमत

दोस्तों 2018 की मॉडल या कार अभी तक 100,000 KM तक चली है और ये कार OLx में लिस्ट है , और कीमत मात्र 2.25 लाख रखा गया है और दोस्तों अगर आप इस कार को लेना चाहते है तो कार की कंडीशन सही है। खरीदने की इच्छा है तो आप OLX में जाके ओनर से बात करके ले सकते है

 

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply