AutomobileIndia

मात्र 28 हजार में घर ले जाए Harley Davidson X440, देखे क्या है खासियत

मात्र 28 हजार में घर ले जाए Harley Davidson X440, देखे क्या है खासियत

Harley Davidson X440 अगर आप हार्ले डेविडसन की मॉडल के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आपको बता दे हाल ही में इस मॉडल पर विशेष ऑफर दिया जा रहा है जिसके तहत आप सिर्फ 28 हज़ार रुपए में इस बाइक को अपना बना सकते हैं।

कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल में आपको तीन वेरिएंट देखने को मिलेंगे। डेनिम, विविड और एस में यह तीनों वेरिएंट उपलब्ध है। अगर आप इसे खरीदने का मन बना रहे तो आपको बता दे आप केवल 28,975 का डाउन पेमेंट करके इस मॉडल को अपना बना सकते हैं। 

Harley Davidson X440 Pricing details

हार्ले डेविडसन के इस मॉडल की कीमत भारतीय बाजार में असल में 2.29 लाख रुपए है। अगर आपका बजट इतना ज्यादा नहीं है और आप इसे कम कीमत पर अपना बनाना चाहते हैं तो आप अधिक जानकारी के लिए BikeDekho की वेबसाइट पर संपर्क कर सकते हैं। वेबसाईट पर यही मॉडल आपको मात्र ₹ 28,975 रुपए के डाउनपेमेंट पर दी जा रही है।  

ईंजन स्पेसिफिकेशन भी है जबर्दस्त 

कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल में सबसे पहले तो आपको 440cc 2-वॉल्व एयर-ऑइल कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन की व्यवस्था देखने को मिलेगी। जो की 28 Ps की पावर और 38 Nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 6 स्पीड गियर बॉक्स की सुविधा भी दी जा रही है। केवल इतना ही नही बल्की इसमें 13 लीटर का शानदार फ्यूल टैंक भी मौजूद है जो कि आपको 1 लीटर पेट्रोल में 35 किलोमीटर तक का माइलेज दे सकता है। 

फिचर्स भी है लाजवाब Harley Davidson X440

अगर आप हार्ले डेविडसन के इस मॉडल को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो लिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बता देते हैं। सबसे पहले तो कंपनी की तरफ से इस मॉडल में ब्लूटूथ, सर्विस ड्यू इंडिकेटर, वाय-फाई, कॉल/एसएमएस अलर्ट, रेट्रो थीम्ड एलईडी सर्कुलर एलईडी हेडलाइट जैसी सभी सुविधाएं दी जाएगी। केवल इतना ही नहीं बल्कि इसमें ट्रांजैक्शन कंट्रोल और एलईडी डेट टाइम रनिंग लाइट जैसी व्यवस्थाएं भी मौजूद है। 

अन्य विशेषताओं की डिटेल्स 

अब अगर हम इस मॉडल के अन्य विशेषताओं के बारे में बात करें तो सबसे पहले आपको बता दें इस मॉडल के फ्रंट में आपको केवायबी अपसाइड डाउन फोर्क (USD) और रियल में 7 स्टेप प्रीलोड एडजेस्टेबल गैस फील्ड ट्विन सोक सस्पेंशन की सुविधा दी गई है। वहीं अगर हम इस मॉडल के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको डुएल चैनल एब्स के साथ फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियल साइड में भी डिस्क ब्रेक की व्यवस्था देखने को मिलेगी। 


himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply