IndiaTechnology

मात्र 30,782 रुपये की मंथली EMI पर खरीदें Mahindra Thar, जानें कहां मिल रहा ऑफर

नई दिल्ली Mahindra Thar Offer: अगर आप महिंद्रा थार खीरदने के बारे में सोच रहे हैं लेकिन आपका बजट आपके आड़े आ जाता है। जिसके बाद आप आप इस ख्याल को निकाल देते हैं। लेकि अब आपको किसी भी प्रकार की चिंता करने की जरूरत नहीं है।

दरअसल अब आप कम कीमत में महिंद्रा थार को खरीदने का सपना साकार कर सकते हैं। दरअसल कारदेखों वेबसाइट पर ये मौका दिया जा रहा है। महिंद्रा थार को चार वेरिएंट में पेश किया गया है। और इसकी एक्सशोरूम कीमत 15.40 लाख रुपये होती है। लेकिन आप यहां से मात्र 30,782 रुपये की मंथली EMI पर फाइनेंस करा सकते हैं। वहीं डाइन पेमेंट के तौर पर आपको सिर्फ 2 लाख रुपये तक चुकाने होंगे। इसके लिए बैंक आपकी मदद करेगा।

जानकारी के लिए बता दें महिंद्रा थार के 4 वरिएंट उपलब्ध हैं जिसमें पेट्रोल एमटी, पेट्रोल एटी, डीजल एमटी और डीजल एटी आदि शामिल हैं। इनकी शोरूम कीमत 15.40 लाख से 17.60 लाख रुपये है।

Mahindra Thar का डिजाइन

इसके डिजाइन की बात करें तो नया महिंद्रा थार का अर्थ है कि इस एडिशन डेजर्ट फ्यूरी साटन मैट रंग में तैयार किया गया है। इसके रियर फेंडर और डोर्स पर टिब्बा से इंस्पायर्ड डिकल्स, सिल्वर फिनिश वाले अलॉय व्हील और मैट ब्लैक बैज आदि दिए गए हैं। इसमें बी पिलर पर अर्थ एडिशन बैजिंग भी उभरी हुई है।

Mahindra Thar का डिजाइन

केबिन के भीतर इस स्पेशिल एडीशन में डुअलटोन स्कीम दी गई है। हेडरेस्ट पर टिब्बा डिजाइन जोड़े गए हैं। जबकि डोर्स पर थार की बांडिंग की गई है। केबिन के चारों तरफ और डार्क क्रोम एक्सेंट फिनिश दिया गया है। एसी वेंट, सेंटर कंसोल और स्टीयरिंग व्हील में डेजर्ट कलर के इंसर्ट ऐड किए गए हैं। महिंद्रा ने थार को लेकर कहा कि इसके स्पेसल एडीसन में यूनिक डेकोरेटिंव नंबर प्लेट लगी होगी।

Mahindra Thar का इंजन

Mahindra Thar के रेगुलर मॉडल के समान 2.0 लीटर टर्बो पेट्रोल और 2.2 लीटर इंजन के साथ में पेश किया गया है। इसके ट्रांसमिशन ऑप्शन में 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड टार्क कनवर्टर ऑटोमेटिक शामिल है। कंपनी नए थार का अर्थ एडीशन के साथ में काफी सारी एक्सेसरीज भी पेश कर रही है। जिसमें ग्राहक आगे और पीछे के आर्मरेस्ट, एक कंफर्ट किट और फ्लोर मैट का अपडेट मिल सकता है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply