IndiaTechnology

मात्र 45 हजार में ले जाये Hero Optima जबरदस्त बाइक, जानें डिटेल्स

मात्र 45 हजार में ले जाये Hero Optima जबरदस्त बाइक, जानें डिटेल्स

Hero Optima एक बेहद ही पॉप्लर स्कूटी है , अगर आप इस धांसू स्कूटर को लेना चाहते है लेकिन बजट की कमी होने की वजह से ले नहीं पा रहे है तो दोस्तों आपके लिए अच्छी खबर है, जी हाँ दोस्तों अब आप कम कीमत में धांसू स्कूटर अपने घर में खड़ा कर सकते है , आइये जानते है इसके बारे में

 

धांसू परफॉर्मेंस और रेंज 

हीरो ऑप्टिमा दो वेरिएंट्स में आता है – सीएक्स 2.0 (CX 2.0) और सीएक्स 5.0 (CX 5.0). सीएक्स 2.0 में 1200 वाट की मोटर लगी है जो 55 किमी प्रति घंटा की टॉप स्पीड देने में सक्षम है. वहीं, सीएक्स 5.0 थोड़ा दमदार है. इसमें 1900 वाट की ताकतवर मोटर लगी है जो 55 किमी प्रति घंटा की टॉप स्पीड पर दौड़ सकती है.

रेंज की बात करें तो सीएक्स 2.0 सिंगल चार्ज में 82 किमी तक चल सकता है. वहीं, डुअल बैटरी वाले सीएक्स 2.0 को आप 122 किमी तक दौड़ा सकते हैं. सीएक्स 5.0 फुल चार्ज पर 135 किमी तक की रेंज देता है. यह रेंज शहर के अंदर या फिर छोटे मोटरसाइकिल ट्रिप के लिए काफी अच्छी है. दोनों ही वेरिएंट्स में हीरो की लिथियम-आयन बैटरी लगी है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. आप मात्र 4.5 घंटे में ही स्कूटर को फुल चार्ज कर सकते हैं.

स्टाइलिश लुक और आरामदायक राइड  

हीरो ऑप्टिमा को देखने में अच्छा लगता है. इसका डिजाइन काफी मॉडर्न और स्टाइलिश है. स्कूटर में एलईडी हेडलाइट्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और आरामदायक सीट जैसी फीचर्स मिलती हैं. स्कूटर की ग्राउंड क्लियरेंस भी अच्छी है जो भारतीय सड़कों के लिए उपयुक्त है.

सुरक्षा के मामले में भी हीरो ऑप्टिमा किसी से पीछे नहीं है. दोनों ही पहियों में ड्रम ब्रेक्स के साथ ही कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) दिया गया है. यह सिस्टम ब्रेकिंग के दौरान दोनों पहियों पर समान रूप से ब्रेक लगाने में मदद करता है और स्कूटर को संतुलित रखता है.

कीमत 

अब बात करते है कीमत की तो इस स्कूटर की कीमत मात्र 45 हजार है जिसको क्विकर की वेबसाइट में बेचा जा रहा है , 2023 की मॉडल अभी तक मात्र 610 KMS तक चली है , स्कूटर की कंडीशन सही है , अगर आप खरीदने की सोच रहा है तो क्विकर की वेबसाइट में जाके स्कूटर मालिक से बात करके ले सकते है

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply