IndiaTechnology

मात्र 60 हजार में ले जाएँ घर Bajaj Pulsar RS 200 जानें डिटेल्स

मात्र 60 हजार में ले जाएँ घर Bajaj Pulsar RS 200 जानें डिटेल्स

bajaj pulsar rs200 एक बेहद ही पॉपुलर बाइक है , जी हाँ दोस्तों इस बाइक की लुक और डिज़ाइन काफी धांसू है। अगर आप इस बाइक को लेना चाहते है लेकिन बजट की कमी होने की वजह से ले नहीं पा रहे है तो दोस्तों आपके लिए अच्छी खबर ये है की अब आप कम कीमत में भी इस बाइक को ले सकते है , आइये जानते है कैसे

 

धांसू परफॉर्मेंस 

बजाज पल्सर RS 200 को 199.5 सीसी, लिक्विड-कूल्ड, 4-वाल्व DTS-i फ्यूल इंजेक्टेड इंजन के साथ पेश किया गया है। यह इंजन 24.5 पीएस की पावर और 18.7 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है जो आपको स्मूथ राइडिंग का अनुभव कराता है। पल्सर RS 200 की टॉप स्पीड 140.8 किमी प्रति घंटा है।

शानदार डिजाइन 

पल्सर RS 200 अपने स्पोर्टी और रेस-इंस्पायर्ड डिजाइन के लिए जानी जाती है। इसमें फुल्ली-फेयरिंग दी गई है जो हाई स्पीड पर बेहतर एरोडायनामिक्स प्रदान करती है। इसके अलावा, इसमें ट्विन प्रोजेक्टर हेडलाइट्स, एलईडी डीआरएल, स्पोर्टी फ्यूल टैंक और स्प्लिट सीट्स जैसी फीचर्स हैं। कुल मिलाकर, इसका डिजाइन काफी आकर्षक और आक्रामक है।

फीचर्स  

पल्सर RS 200 कई आधुनिक फीचर्स से लैस है जो राइडिंग को आसान और सुरक्षित बनाते हैं। इसमें एलईडी हेडलाइट्स, एलईडी डीआरएल, एलईडी टेललाइट, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस), सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, फेदर-टच स्टार्ट और बहुत कुछ शामिल है।

मात्र 60 हजार में ले जाएँ घर Bajaj Pulsar RS 200 जानें डिटेल्स

राइड क्वालिटी और हैंडलिंग 

पल्सर RS 200 टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और एक मोनोशॉक सस्पेंशन के साथ आती है। यह सस्पेंशन सेटअप आपको आरामदायक राइडिंग का अनुभव कराता है और साथ ही अच्छी हैंडलिंग भी प्रदान करता है। इसके अलावा, इसके 17-इंच के अलॉय व्हील्स और चौड़े टायर कॉर्नरिंग के दौरान बेहतर ग्रिप देते हैं।

माइलेज

बजाज पल्सर RS 200 लगभग 35 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है । यह राइडिंग स्टाइल और ट्रैफिक कंडीशन के अनुसार कम या ज्यादा हो सकता है। इस सेगमेंट में यह एक अच्छा माइलेज है।

कीमत  

भारतीय बाजार में बजाज पल्सर RS 200 की शुरुआती कीमत 1.72 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। भारतीय बाजार में बजाज पल्सर RS 200 की शुरुआती कीमत 1.72 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है।लेकिन दोस्तों आपको इतना ज्यादा पैसा नहीं देना पड़ेगा क्यो की दोस्तों ऑनलाइन मार्केट OLX में ये बाइक मात्र 60 हजार में बिक रहा है , बाइक की कंडीशन सही है , कोई भी प्रॉब्लम नहीं है। अगर खरीदने की सोच रहे है तो OLX की वेबसाइट में जाके ले सकते है

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply