google-site-verification=9tzj7dAxEdRM8qPmxg3SoIfyZzFeqmq7ZMcWnKmlPIA
Thursday, February 9, 2023
India

माधवन की पत्नी हैं बॉलीवुड की सबसे सुन्दर महिला, फोटो देख आपका दिमाग काम नहीं करेगा!

बॉलीवुड मैं थ्री इडियट्स जैसी सूपर हिट फ़िल्में करनेवाले एस आर माधवन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों की वजह से ही अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। अपने फिल्मी करियर की शुरुआत उन्होंने दिया मिर्जा के साथ फ़िल्म रहना है तेरे दिल में सेंकी थी। हालांकि आर माधवन बॉलीवुड में थोड़े कम ही सक्रिय नजर आते हैं। लेकिन उनके एक्टिंग के हजारों लोग कायल हैं। आज हम उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करेंगे। खास तौर पर उनकी पत्नि सरिता बिर्जे के बारे में जानेंगें।


1999 में हुई थी शादी

बॉलीवुड स्टार्स आर माधवन ने साल 1999 में सरिता बिर्जे से शादी की थी। वक्त के साथ दोनों का रिश्ता काफी मजबूत होता नजर आ रहे हैं। एक्टर ने हाल ही में अपनी मैरिज एनिवर्सरी पर सोशल मीडिया में एक फोटो शेयर करते हुए अपनी पत्नी के लिए कुछ प्यार भरे शब्द भी लिखे। उन्होंने लिखा कि “तुम्हारा मेरे लाइफ में आने के लिए तुम्हें शुक्रिया। तुम्हें बात कर मैं कितना भाग्यशाली हूँ। हैप्पी एनिवर्सरी माय लव”। दोनों की मुलाकात पहली बार कम्युनिकेशन ऑफ पब्लिक स्पीकिंग की क्लास, कोलापुर में हुई थी। इसके बाद सरिता ने एयर होस्टेस के तौर पर अपना करियर बनाया था।


थेंक्यु से शुरू हुई लव स्टोरी

दोस्ती होने के बाद दोनों कई बार साथ में डिनर पर मिले। माधवन ने एक इंटरव्यू में बताया कि “सरिता मेरी स्टूडेंट थी जब उसे एयर होस्टेस की जॉब मिली तो मुझे थैंक यू बोलने वापस आई। उसके बाद उन्हें आपस में मिलना काफी अच्छा लगने लगा और ये रिश्ता आगे बढ़ने लगा”। माधवन ने बताया कि दोनों ने एक दूसरे को 8 साल तक डेट किया।

उसके बाद साल 1999 में दोनों ने शादी की थी। साल 2005 में सरिता ने अपने बेटे वेदांता को जन्म दिया था। आर माधवन अक्सर अपनी फैमिली फोटो सोशल मीडिया में पोस्ट करते नजर आते हैं। वहीं उनकी पत्नी लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती है। दोनों साथ में बेहद खूबसूरत दिखते हैं और अपनी मैरिड लाइफ को काफी एन्जॉय करते हैं।

Sumeet Dhiman
the authorSumeet Dhiman

Leave a Reply