AutomobileIndia

मार्केट का गेम चेंजर बनेगी Mahindra की ये शानदार गाड़ी, मिलेंगे एक से बढ़ कर एक फिचर्स 

मार्केट का गेम चेंजर बनेगी Mahindra की ये शानदार गाड़ी, मिलेंगे एक से बढ़ कर एक फिचर्स 

Mahindra XUV700 जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय बाजारों में महिंद्रा की गाड़ी एक सबसे पुरानी और भरोसेमंद गाड़ियों में से एक है। ऐसे में अगर आप अपने लिए बेहतरीन फीचर्स और बजट फ्रेंडली कीमत पर एक अच्छी सी फोर व्हीलर लेना चाहते हैं तो महिंद्रा की तरफ से हाल ही में लॉन्च की गई XUV 700 आपके लिए एक बहुत अच्छा ऑप्शन हो सकती है। 

आज की हमारी इस पूरे आर्टिकल को लास्ट तक पढ़ने के बाद आप अच्छे से समझ पाएंगे कि महिंद्रा की यह मॉडल इतनी ज्यादा खास क्यों है। हम आपको बताएंगे इसमें आपको क्या इंजन स्पेसिफिकेशन और क्या-क्या अनोखे फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। साथ ही साथ हम आपको इस पर मिलने वाले अलग-अलग वेरिएंट के बारे में भी बताने वाले हैं। 

फिचर्स ने लुटा लोगों का दिल 

 जैसा कि अगर हम बात करें महिंद्रा के इस मॉडल में मिलने वाले फीचर्स की तो सबसे पहले आपको बता दे इसमें आपको 26.03 सेंटीमीटर का हाई डेफिनेशन इनफॉर्मेंट सिस्टम मिलने वाला है। साथ ही साथ इसमें आपको शानदार डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया जाएगा। इसके अलावा इनबिल्ट नेविगेशन और नेटिव मैप्स की भी सुविधा इस मॉडल में आपको दी जाएगी।

केवल इतना ही नहीं बल्कि कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट पर यह भी जानकारी दी गई है कि यह मॉडल अलेक्सा से जुड़े 75 से ज्यादा कनेक्ट फीचर्स रखता है। इसके अलावा इस पर पुश स्टार्ट बटन और वायरलेस एंड्राइड ऑटो और एप्पल कार प्ले जैसी सुविधाएं भी मौजूद है। इसके अलावे एड्रीनोक्स कनेक्ट का 1 साल का फ्री सब्सक्रिप्शन भी आपको इस मॉडल में दिया जा रहा है। 

इंजन स्पेसिफिकेशन और माइलेज 

वहीं अगर हम बात करें इस मॉडल पर मिलने वाले शानदार इंजन स्पेसिफिकेशन की तो आपको बता दे इसमें आपको 1999 cc का और 2198 cc का दो अलग-अलग इंजन ऑप्शन देखने को मिलने वाला है। कंपनी का दावा है कि इस कार में आपको 1 लीटर पेट्रोल इंजन दिया जा रहा है जो की 15 से 16 किलोमीटर प्रति लीटर तक का लाजवाब माइलेज ग्राहकों को देने वाली है। 

कीमत का भी हुआ खुलासा

अब अगर हम कीमत की बात करें तो आपको बता दे सबसे पहले इस शानदार गाड़ी की शुरुआती कीमत भारतीय बाजारों में मात्र 13.99 लाख रुपए रखी गई है। लेकिन अगर आप इसके सबसे टॉप वैरियंट को अपने लिए पसंद करते हैं तो इसकी कीमत ज्यादा से ज्यादा 26 से 27 लाख रुपए के आसपास हो सकती है। 

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply