AutomobileIndia

मार्केट में फिर एक बार Yamaha RX 100 मचाएगी धूम, कीमत भी होगी बिलकुल बजट में

मार्केट में फिर एक बार Yamaha RX 100 मचाएगी धूम, कीमत भी होगी बिलकुल बजट में

Yamaha RX 100 जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय बाजार में यामाहा की मॉडल को काफी तेजी से पसंद किया जा रहा है। ऐसे में हाल ही में Yamaha ने अपने एक मॉडल को दोबारा से री लॉन्च करने का फैसला किया है जिसका बेसब्री से ग्राहकों को इंतजार था। आइए आपको इस नए मॉडल के भी लॉन्च डेट और कीमत के बारे में बताते हैं। 

यामाहा ने RX 100 के मॉडल को बनाना अचानक बंद कर दिया और बाजार से यह बाइक अचानक ही गायब हो गई। इसके बंद होने की वजह कंपनी के पास नहीं है मगर एक बार फिर इस मॉडल को भारतीय बाजारों में पेश किया जा रहा है जहां इसमें कुछ अपडेट किए हुए फीचर्स का इस्तेमाल किया जाएगा।  

Yamaha RX 100 Pricing details

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल में आपको सभी बेहतरीन फीचर्स दिए जा रहे है। सबसे पहले तो आपको बता दे भारतीय बाजारों में यामाहा के इस बाइक की कीमत 1 लाख 40 हज़ार है लेकिन आप सिर्फ ₹25000 का डाउन पेमेंट करके इस मॉडल को अपना बना सकते हैं।

बैंक की तरफ से आपको 1 लाख 15 हजार तक का लोन दिया जाएगा इसके लिए 9.8% ब्याज दर निर्धारित की गई है। कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको EMI प्लान भी दिया जा रहा है। आपको बता दे आपको 24 महीने तक यानी की 2 साल तक बैंक को हर महीने ₹2432 रुपए का EMI चुकाना होगा और फिर यह बाइक आपकी हो जाएगी। 

फिचर्स भी है शानदार 

सबसे पहले तो अगर आप इस मॉडल में फीचर्स के बारे में जानना चाहते हैं तो आपको बता दे शानदार बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और डिजिटल स्पीडोमीटर जैसी सुविधाएं दी जा रही है। इसके अलावा इस मॉडल में आपको डिजिटल ट्रिप मीटर और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सुविधा भी देखने को मिलेगी। साथ ही साथ इस शानदार बाइक में USB चार्जिंग पोर्ट पहले से मौजूद है। 

ईंजन स्पेसिफिकेशन भी है लाजवाब 

अगर फीचर्स और कीमत के बारे में जानने के बाद आप इस बाइक को अपना बनाना चाहते हैं तो आइए आपको इसके इंजन स्पेसिफिकेशन के बारे में बताते हैं। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक सबसे पहले तो आपको इस मॉडल में 98 cc का सिंगल सिलेंडर टू स्ट्रोक इंजन देखने को मिलेगा। इसी के साथ आपको बता दे इस शानदार इंजन से यह बाइक 10 म का पिक टॉक जनरेट कर सकती है और 100 किलोमीटर तक की इसकी शानदार माइलेज है। 


himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply