India

मिस्टर एंड मिसेज माही बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 12 दिन का कितना रहा | Mr And Mrs Mahi Box Office Collection Day 12

मिस्टर एंड मिसेज माही बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 12 दिन का कितना रहा | Mr And Mrs Mahi Box Office Collection Day 12

जैसा कि आप सभी जानते होंगे पिछले शुक्रवार यानी की 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की मचअवेटेड फ़िल्म मिस्टर एंड मिसेज माही जिसने सिनेमाघरों में 11 दिन पूरे कंप्लीट कर लिए हैं और फ़िल्म को रिलीज हुआ सिनेमाघरों में 12वां दिन चल रहा है तो फिलहाल आज हम बात करने वाले हैं मिस्टर एंड मिसेस माही अपने पहले 11 दिनों में इंडिया के अंदर टोटल कितनी कमाई करने में कामयाब रही.

सैफ अली खान से बड़े झगड़े के बाद करीना कपूर ने छोड़ा पटौदी का घर

वहीं फ़िल्म का पूरे वर्ल्ड में टोटल कितना कलेक्शन हो चुका है और आज अपने 12वें दिन ये फ़िल्म कितनी कमाई करने वाली है और फ़िल्म का 12 दिनों का टोटल वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना हो जाएगा फिल्म का बजट कितना था फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही या फिर फ्लॉप तो फिल्म मिस्टर एंड मिसेस माही का फैन्स को बहुत ज्यादा इंतज़ार था.

बॉलीवुड अभिनेत्री नूर मालविका 37 साल की उम्र में मुंबई में अपने फ्लैट में मृत पाई गईं

तो यही वजह रही की ये फ़िल्म एक अच्छी खासी कमाई करने में कामयाब रही क्योंकि ये एक हिंदी लैंग्वेज की रोमैन्टिक स्पोर्ट्स ड्रामा फ़िल्म थी जिसको डायरेक्ट किया था शरण शर्मा ने और फ़िल्म को प्रोड्यूस किया था करण जौहर जी स्टूडियोज और अपूर्व मेहता ने फ़िल्म में हमें राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर अहम किरदारों में नजर आए थे और फ़िल्म का जो बजट था उतना ज्यादा नहीं था.

Mr And Mrs Mahi Box Office Collection Day 12
Mr And Mrs Mahi Box Office Collection Day 12

40 करोड़ रूपये के बजट में ये फ़िल्म बनी थी लेकिन गौर करने वाली बात ये है की फ़िल्म को रिलीज हुए 12 दिन हो चुके हैं और फ़िल्म की कमाई में भी अब गिरावट आनी शुरू हो गई है और दूसरी बात ये है की ठीक तीन दिनों के बाद सिनेमाघरों में चंदू चैंपियन भी रिलीज होने जा रही है 14 जून को जिसका असर मिस्टर एंड मिसेस माही पर पड़ने वाला है तो क्या अभी भी बॉक्स ऑफिस पर ये फ़िल्म हिट रहेंगी.

आइये बात करते हैं पहले बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो सबसे पहले तो मैं आपको बताती चलूं कि जब फ़िल्म रिलीज हुई थी सिनेमाघरों में 31 मई को तो फ़िल्म ने अच्छी खासी ओपनिंग ली थी फ़िल्म का जो पहले दिन का कलेक्शन था वो 6 करोड़ 75 लाख रूपये इंडिया से वही फ़िल्म का जो वर्ल्डवाइड का कलेक्शन था वो 8 करोड़ 7 लाख रूपये था.

शाहरुख़ ख़ान के मन्नत के बाहर ज़ोर ज़ोर से चिल्लाते दिखे सलमान ख़ान

यानी की आप अंदाजा लगाइए कि फ़िल्म का बजट 40 करोड़ रूपये था तो मैं कहूंगी 6 करोड़ 75 लाख रूपये की इंडिया से ओपनिंग मिस्टर एंड मिसेस माही बेहतरीन ओपनिंग थी उसके बाद दूसरा दिन था सैटरडे का फ़िल्म ने 4 करोड़ 75 लाख रूपये कमाए और आप फ़िल्म का जो तीसरे दिन का यानी के वीकेंड का आखिरी दिन था संडे का आपने पहले संडे को फ़िल्म ने 5 करोड़ 70 लाख रूपये कमाए थे.

उसके बाद मंडे को फ़िल्म का कलेक्शन रहा था 2 करोड़ 12 लाख रूपये तो फ़िल्म की जो पहले चार दिनों की कमाई थी वो 19 करोड़ रूपये इंडिया से नेट हो गई थी वहीं फ़िल्म का जो इंडिया में ग्रॉस कलेक्शन था वो 22 करोड़ 15 लाख रूपये था ओवरसीज़ से फ़िल्म ने कमाए थे 3 करोड़ रूपये और कुल मिलाकर फ़िल्म की जो पूरे वर्ल्ड में टोटल कमाई रही.

वो 25 करोड़ 15 लाख रूपये की रही थी अपने पहले चार दिनों में उसके बाद पांचवा दिन फ़िल्म का 2 करोड़ 10 लाख रूपये का छठवें दिन फ़िल्म ने कमाए थे 1 करोड़ 90 लाख रूपये सातवें दिन फ़िल्म का कलेक्शन रहा था 1 करोड़ 80 लाख रूपये आठवें दिन यानी की अपने दूसरे फ्राइडे को फ़िल्म ने 1 करोड़ 30 लाख रूपये कमाए थे नौवें दिन अपने दूसरे सैटरडे को फ़िल्म ने कमाए थे 2 करोड़ 20 लाख रूपये.

पीएम मोदी के शपथ समारोह में मुकेश अंबानी- शाहरुख़ ख़ान का जलवा

और फ़िल्म का जो 10वां दिन था इस दिन फ़िल्म के कलेक्शन में उछाल आना चाहिए था लेकिन 10वें दिन यानी की दूसरे संडे को परसों फ़िल्म ने कमाए थे 1 करोड़ 95 लाख रुपए और अपने पहले 10 दिनों में फ़िल्म का जो टोटल कलेक्शन था अब वो इंडिया के अंदर 30 करोड़ 37 लाख रूपये था वहीं फ़िल्म का जो इंडिया में ग्रॉस कलेक्शन हुआ था वो 35 करोड़ रूपये का हुआ था.

ओवरसीज़ से फ़िल्म ने कमा लिए थे 4 करोड़ रूपये और कुल मिलाकर फ़िल्म की जो पूरे वर्ल्ड में टोटल कमाई थी वो 39 करोड़ रूपये की थी तो अपने पहले 10 दिनों में भी अपने बजट तक नहीं पहुंची है मिस्टर एंड मिसेस माही बात करूँगी मैं 11वें दिन की यानी की मंडे की तो फ़िल्म का कलेक्शन आधे पे आ गया यानी की संडे को फ़िल्म ने लगभग 1 करोड़ रुपए कमाए.

तो अपने दूसरे मंडे को कल फ़िल्म ने कमाए सिर्फ 1 करोड़ रूपये और आज 12वां दिन है फ़िल्म का तो आज भी ये फ़िल्म कम से कम 1 करोड़ रूपये कमाने वाली है तो फ़िल्म की जो टोटल कमाई है वो 32 करोड़ 30 लाख रूपये इंडिया से नेट हुई है तो वहीं फ़िल्म पूरे वर्ल्ड में 42 करोड़ रूपये कर रही है 12 दिनों में यानी की आज तक की कमाई मैं आपको बता रही हूँ.

अभी! अभी! अक्षय कुमार की बेटी नितारा के साथ हुई ये शर्मनाक हरकत

तो मुझे लगता है की अब ज्यादा से ज्यादा ये फ़िल्म आठ से 10 करोड़ रूपये और कमा सकती है और अपने बजट तक ये फ़िल्म पहुँच रही है तो मुझे लगता है की ये फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो जाएगी लेकिन अगर आपने फ़िल्म देख ली है तो आपको कैसी लगी ये फ़िल्म हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply