Ajab GazabIndia

मुसलमानो को दौड़ा दौड़ा कर निकालेंगे, इस्लाम के खिलाफ खड़ा हुआ ये देश

मुसलमानो को दौड़ा दौड़ा कर निकालेंगे, इस्लाम के खिलाफ खड़ा हुआ ये देश

मुसलमानो को दौड़ा दौड़ा कर निकालेंगे, इस्लाम के खिलाफ खड़ा हुआ ये देश

Country Against Muslims: आपने देखा कि दुनिया के अलग-अलग देशों में मुस्लिम अपना तांडव कर रहे हैं. अन्य धर्म के लोगों को निशाना बना रहे हैं. अभी तक ब्रिटेन में पूरी तरह से खुलेआम मुस्लिम हिंसा मचाए हुए थे कई सालों से आप देख रहे हैं कि ब्रिटेन में में खुलेआम चीजें की जा रही थी फिर चाहे वह हिंदू मंदिरों पर हमला करना हो चर्च पर हमला करना हो, ईसाइयों को मारना हो, यहूदियों को मारना.

लेकिन, बीते एक हफ्ते से ब्रिटेन में ये देखने को मिल रहा है कि ब्रिटेन के लोग चुनचुन कर मुस्लिम शरणार्थियों को निशाना बना रहे हैं. वो कह रहे हैं अब बहुत हुआ चले जाओ हमारे ब्रिटेन को छोड़कर हमारा ब्रिटेन मुस्लिमों के लिए नहीं है.

5 लाख से ज्यादा लोग सड़कों पर अब तक उतर चुके हैं. इसी बीच एक रिपोर्ट सामने आई है कि ब्रिटेन की 11 जगहों पर ब्रिटेन के लोगों ने एक पूरा का पूरा प्लान बनाया है जहां मुस्लिम ज्यादा रहते हैं इनको खदेड़ने का प्लान ब्रिटेन के लोगों ने बनाया है. द सन की रिपोर्ट में यह बताया गया है कि कुछ जगह हैं जिनके नाम बैली मेना, न्यू कसल, लिवरपूल, थ्रेस बेरी, सेलफोन टनटन, बर्मिंघम, डोवर बोन, माउथ ग्लासगो यहां पर मुस्लिम ज्यादा रहते हैं इस जगह पर ब्रिटेन के लोगों ने प्लान बनाया.

चाहे ब्रिटेन हो फ्रांस रूस हो हर जगह पर ये कन्वर्टेड कट्टरपंथी अपना असली रंग दिखा रहे हैं. अब दुनिया को समझना होगा कि अगर इनके खिलाफ नहीं उतरे तो ये आपको उतार देंगे. पूरा ब्रिटेन अब उबाल मार रहा है. ब्रिटेन में लाखों लोग मुस्लिमों के खिलाफ सड़क पर उतर चुके हैं सड़कें पूरी तरह से भर चुकी हैं. सरकारें भी समझ चुकी हैं कि इन मुस्लिम शरणार्थियों के खिलाफ कुछ ना कुछ तो करना होगा वरना ब्रिटेन में हालात संभालने लायक नहीं रह जाएंगे.

इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply