BollywoodIndia

मेरी बेटी कुत्ते का पिल्ला नहीं- मीरा राजपूत को शाहिद कपूर की पत्नी पिल्लों से बच्चों की तुलना करने का अफसोस है!.

मेरी बेटी कुत्ते का पिल्ला नहीं- मीरा राजपूत को शाहिद कपूर की पत्नी पिल्लों से बच्चों की तुलना करने का अफसोस है!.

 

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत को अपने बयान के लिए माफी मांगनी पड़ी है मीरा ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनकी बेटी कोई कुत्ते का पिल्ला नहीं है अगर माँ अपने बच्चे को टाइम नहीं दे सकती उसे पैदा ही क्यों करना है मीरा ने अब अपने इस बयान पर अफसोस जताया है दरअसल साल 2017 में एक इवेंट के दौरान मीरा ने वर्किंग मदर्स के बारे में बात की थी.

उन्होंने कहा था कि उनकी बेटी कोई कुत्ते का पिल्ला नहीं है साथ ही मीरा ने सवाल उठाया था कि अगर महिलाएं अपने बच्चों के साथ वक्त नहीं बिता सकती तो उन्हें बच्चे पैदा ही नहीं करने चाहिए अब अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में मीरा ने कहा है कि उन्हें लेकर लोगों ने यह धारणा बना ली कि वो वर्किंग मदर को नीचे दर्जे का मानती है.

फ़िल्म कंपैनियन को दिए इंटरव्यू में मीरा ने कहा मुझे पुरानी सोच वाली बताकर दरकिनार कर दिया क्या मुझे लगता है कि मैंने चीजों को बस कह दिया था मुझे नहीं लगता कि मैं अब उनसे सहमत हूँ मुझे लगता है की मैं काफी सफर तय करके यहाँ तक पहुंची हूँ मैं समझ सकती हूँ कि इसे अच्छे से क्यों नहीं लिया गया.

मुझे लगता है कि मैं तब इमोशनल फेस में थी मैं अपनी चॉइस को डिफेंड करने की कोशिश कर रही थी ताकि वो जायज साबित हो सके मुझे अफसोस है कि मैंने ऐसी बातें कहीं इस बात की वजह से कई लोगों को दुख पहुंचा था मुझे लगता है कि वक्त आ गया है की मुझे माफ़ कर दिया जाए क्योंकि जिंदगी फुल सर्कल में आ चुकी है.

आप गलती करते हो और फिर उनसे सीखते हो मीरा राजपूत ने 20 साल की उम्र में शहीद कपूर से शादी की थी उनका पहला इंटरव्यू करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण पर हुआ था इसके बाद एक इवेंट में उन्होंने वर्किंग मदर्स के बारे में बात की थी जिसकी वजह से ये सारा विवाद शुरू हुआ.

आम लोगों ने ही नहीं बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ ने भी मीरा को बहुत क्रिटिसाइज किया था फिलहाल अब मीरा अपने कहे के लिए माफी मांग रही है फ़िलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply