BollywoodIndia

“मेरे मरने पर फैमिली होगी खुश”, जब महेश भट्ट ने बताई थी परिवार की काली सच्चाई.

“मेरे मरने पर फैमिली होगी खुश”, जब महेश भट्ट ने बताई थी परिवार की काली सच्चाई.

महेश भट्ट हिंदी फिल्म जगत में डायरेक्टर, प्रड्यूसर और स्क्रीन राइटर के तौर पर जाने जाते हैं। उन्होंने कई फिल्में बनाई है और यह अपनी फिल्मों में नए चेहरे को मौका देने के लिए मशहूर हैं। हालांकि महेश भट्ट अपनी निजी जिंदगी को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बने रहे हैं। बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर महेश भट्ट की ज़िन्दगी हमेशा कंट्रोवर्सी से घिरी हुई पाई गई है।

महेश भट्ट अपनी फिल्मों को लेकर कम और अपनी निजी जिंदगी और विवादित बयानों को लेकर ज्यादा चर्चा में रहते हैं। महेश भट्ट अपने जीवन में कई बार ऐसे बयान दे चुके हैं, जिससे हंगामा मच गया था। एक बार महेश भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान एक शॉकिंग स्टेटमेंट दिया था, जिसे सुन आप हैरान हो जाएंगे।
जब महेश भट्ट ने अपने ही परिवार की खोली दी थी पोल-पट्टी

आपको बता दें कि महेश भट्ट ने अपने जीवन में दो शादियां की हैं। जब महेश भट्ट की उम्र 20 वर्ष की थी तब उन्होंने 1970 में किरण भट्ट (तब लॉरेंस ब्राइट) से शादी की थी। किरण, महेश भट्ट की जिंदगी की पहली महिला थीं, जिनके प्यार में पागल हो गए थे और बिना देर किए ही महेश भट्ट ने उनसे शादी कर ली थी। इस शादी से उन्हें दो बच्चे हुए थे, जिनका नाम पूजा भट्ट और राहुल भट्ट है।

वहीं महेश भट्ट ने दूसरी शादी एक्ट्रेस सोनी राजदान से की। इससे उन्हें दो बेटियां आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट हुईं। अब वैसे तो इन सभी सौतेले भाई बहनों का आपस में बहुत प्यार है। यह अक्सर पारिवारिक कार्यक्रम में साथ नजर आते हैं। लेकिन महेश भट्ट ने इनके रिश्ते की सच्चाई अपने एक इंटरव्यू के दौरान खोली थी। जब महेश भट्ट ने एक बार सिमी ग्रेवाल के शो पर पहुंचे थे। उन्होंने एक बहुत ही शॉकिंग स्टेटमेंट दी थी।
‘मेरे मरने पर फैमिली होगी खुश’: महेश भट्ट

महेश भट्ट ने एक बार सिमि ग्रेवाल के शो पर कहा था कि जब वे मरेंगे तो उनका परिवार खुश होगा। उन्होंने कहा था, “जब मैं मर जाऊंगा तो मेरी फैमिली बहुत खुश होगी। क्योंकि आपने अक्सर सुना होगा कि जब भी किसी परिवार के मुखिया की मौत होती है तो पूरी फैमिली पैसों के लिए एक-दूसरे से लड़ने लगते हैं। लेकिन मैं ये जानता हूं कि जब भी मैं मर जाऊंगा, तो मेरी फैमिली ये जरूर कहेगी कि ओह मेरे पिता, ओह मेरे पति… हम उन्हें मिस कर रहे हैं। लेकिन अंदर ही अंदर वो ये जानकर काफी ज्यादा खुश होंगे कि मैं उनके लिए सोने की खान छोड़कर गया हूं।” वैसे आप महेश भट्ट की बातों से किस हद तक सहमत हैं?

हालांकि, महेश भट्ट का यह पहला बयान नहीं है जिसकी वजह से वह सुर्खियां बटोर रहे हैं। इससे पहले भी महेश भट्ट कई बयान दे चुके हैं, जिसकी वजह से हम मंगामा मच गया था। एक बार तो महेश भट्ट ने अपनी ही बेटी पूजा भट्ट को लेकर यह बात कह दी थी कि अगर वह उनकी बेटी नहीं होती, तो उनसे शादी कर लेते। महेश भट्ट के इस बयान पर भी खूब बवाल मच गया था।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply