BollywoodIndia

‘मैंने पैसों के लिए उस रूसी लड़के के साथ….’, ये है अंजलि अरोड़ा का काला सच, अब BJP नेता के साथ…….

‘मैंने पैसों के लिए उस रूसी लड़के के साथ….’, ये है अंजलि अरोड़ा का काला सच, अब BJP नेता के साथ…….

एमएमएस वीडियो को लेकर चर्चा में आई थीं अंजलि
आपको बता दें कि अंजलि अरोड़ा कुछ समय पहले एक एमएमएस वीडियो को लेकर चर्चा में आ गई थीं। हालांकि, उन्होंने साफ-साफ कह दिया था कि इस वीडियो में वह नहीं हैं। उनका कहना था कि लोग व्यूज के लिए यूट्यूब और सोशल मीडिया पर काफी कुछ हरकतें करने लगे हैं और ये एमएमएस भी उसी का हिस्सा है।

अंजलि ने एमएमएस को बताया था झूठ
अंजलि अरोड़ा ने दावा किया था कि उनके नाम और उनकी चेहरे का इस्तेमाल कर इस एमएमएस को लोग वायरल कर रहे थे जबकि सच्चाई कुछ और ही थी। इसके बाद अंजलि अरोड़ा का एक और वीडियो चर्चा का विषय बन गया था जिसमें उन्होंने रूस में हुई एक बड़ी घटना का जिक्र किया था।

अंजलि ने पैसों के लिए किया था ऐसा काम
उस वीडियो में अंजलि अरोड़ा ने पैसों के लिए होटल के रिसेप्शनिस्ट के साथ पार्टी की बात कुबूल की थी। कंगना रनौत के रिएलिटी शो ‘लॉकअप’ में खुद को सेफ रखने के लिए अपना एक राज पूरी दुनिया से शेयर करना था और उस समय अंजलि अरोड़ा ने अपनी ये कहानी नेशनल टेलीविजन पर सबके साथ शेयर की थी।

‘उस रूसी लड़के ने मुझे ऑफर किए थे’
अंजलि अरोड़ा ने वीडियोमें बताया था- दिसंबर में मैं रूस घूमने गई थी। मेरा अभी तक कोई रिलेशनशिप नहीं था, कुछ भी नहीं चल रहा था। ये बस एक अट्रैक्शन था उस रिसेप्शनिस्ट के साथ। मैंने रिसेप्शनिस्ट से 5 हजार रूबल्स (रूस का करंसी) लिए थे। शनिवार की पार्टी थी उस रात और उसने मुझे इस पार्टी के लिए ऑफर किया था।

‘फिर रात को हम पार्टी में गए थे’
इसके बाद अंजलि ने बताया था- उस दिन मुझे कुछ पैसे चाहिए थे तो मैंने उससे मांग लिए और उसने दे भी दिए थे। फिर रात को हम पार्टी में गए थे। ये बात न मेरे किसी दोस्त को पता है और न ही मेरे परिवार वालों को। मुझे नहीं पता कि मेरे मम्मी-पापा इसको देखकर क्या बोलेंगे, मुझे किस तरह से जज करेंगे।

आकाश सनसलवाल से है अंजिल का अफेयर
फिलहाल अंजलि अरोड़ा अपनी लव लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। वह आए दिन अपने बॉयफ्रेंड आकाश सनसनवाल के साथ इंस्टाग्राम पर रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती हैं। आकाश सनसलवाल पेशे से एक डिजिटल क्रिएटर हैं। उनकी भी अंजलि की ही तरह अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर आकाश का भाजपा के नाम से एक अकाउंट भी है, जिसे वेह खुद ही हैंडिल करते हैं। आकाश एक लग्जरी लाइफस्टाइल जीते हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply