Bigg Boss OTT 3 में मचा हंगामा

हालांकि इस बीच विशाल ने अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका को लेकर ऐसा बयान दिया है, जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. इतना ही नहीं विशाल को उनके इस बयान के लिए ट्रोल भी किया जा रहा है. बता दें अरमान और विशाल के बीच हाल ही में झगड़ा हुआ था और उनकी जड़ें नहीं बनी हैं (Bigg Boss OTT 3) इसलिए विशाल के लेटेस्ट एपिसोड में इस बारे में बात करते नजर आते हैं.
जहां विशाल कहते हैं कि, “अरमान गपशप करने वाली आंटी की तरह हैं. मैं वहां सिर्फ कृतिका भाभी के लिए बैठता हूं. मुझे वो पसंद हैं.” विशाल कि इस बात को सुनकर उन्हें काफी मजाक बनाया जा रहा है. कोई टिप्पणी कर रहा है (Bigg Boss OTT 3) विशाल को भाभी पसंद है, अरमान भाई बचकर रहना. तो किसी ने लिखा कि भाभी पसंद है, आखिर विशाल आपका इरादा क्या है.

विशाल का अरमान की पत्नी कृतिका पर आया दिल

Bigg Boss Ott 3
खैर विशाल ने यह सब सामान्य रूप से बोला है कि उन्हें कृतिका का नेचर पसंद है. वहीं, जब अरमान और विशाल की लड़ाई की बात कि गई तो (Bigg Boss OTT 3) विशाल ने मजाक में आकर अरमान का फोन छिपा दिया था. दोनों के बीच इस बात को लेकर बहस हो सकती है और बाद में यह बहस और गंभीर हो गई है. अरमान (Bigg Boss OTT 3) फिर विशाल पर आरोप लगाते हैं कि वह सिर्फ दूसरों का काम कॉपी करते हैं और खुद कुछ नया क्रिएट नहीं करते हैं. उनके पास में कुछ नया नहीं होता है. वह फिर विशाल के कच्चे बादाम के टिक-चॉक लेकर उनकी टांगें खींचते हैं.

अरमान और विशाल के बीच बढ़ा तनाव

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Big Boss Ott 3 (@bigboss._ott3)

 

अरमान और विशाल के बीच लड़ाई की बात करें तो विशाल ने अरमान का फोन छिपा दिया था. इस बात को लेकर दोनों के बीच बहस होती है जो बाद में गंभीर हो जाती है. इसके (Bigg Boss OTT 3) बाद अरमान विशाल पर आरोप लगाए जाते हैं. बता दें शो में अरमान ने दो पत्नियों के साथ एंट्री कि थी. जिसमें से उनकी एक पत्नी कृतिका उनके साथ ही है. जबकि पहली पत्नी पायल को घर से बेघर कर दिया है.