Ajab GazabIndia

मैनेज करवाए गए हैं सभी एग्जिट पोल, ‘इंडिया’ गठबंधन 295 से ज्यादा सीटें जीत रहा है : कांग्रेस.

मैनेज करवाए गए हैं सभी एग्जिट पोल, ‘इंडिया’ गठबंधन 295 से ज्यादा सीटें जीत रहा है : कांग्रेस.

कांग्रेस ने सातों चरण के मतदान पूरे होने के बाद सामने आए एग्जिट पोल को मनोवैज्ञानिक खेल करार देते हुए शनिवार को कहा कि यह सब मैनेज्ड है और इंडिया गठबंधन 295 से ज्यादा सीटें जीत रहा है।

नेशनल डेस्क : कांग्रेस ने सातों चरण के मतदान पूरे होने के बाद सामने आए एग्जिट पोल को मनोवैज्ञानिक खेल करार देते हुए शनिवार को कहा कि यह सब मैनेज्ड है और इंडिया गठबंधन 295 से ज्यादा सीटें जीत रहा है। कांग्रेस संचार विभाग के प्रभारी जय राम रमेश ने एग्जिट पोल के परिणाम आने के बाद कहा कि इंडिया गठबंधन की जीत तय है और चार जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सत्ता से बाहर हो रहे हैं।

मोदी का नाम लिए बिना कांग्रेस नेता ने कहा ‘जिस व्यक्ति का चार जून को एग्जिट होना तय है, उसने ये एग्जिट पोल्स मैनेज करवाए हैं। इंडिया गठबंधन को निश्चित रूप से कम से कम 295 सीटें मिलेंगी – बिल्कुल स्पष्ट और निर्णायक बहुमत।’ उन्होंने श्री मोदी को निवर्तमान प्रधानमंत्री बताते हुए कहा ‘निवर्तमान प्रधानमंत्री इस बीच तीन दिनों तक निश्चिंत रह सकते हैं। ये सब मनोवैज्ञानिक खेल है, जिनमें उन्होंने महारत हासिल कर ली है। लेकिन वास्तविक परिणाम इनसे बहुत अलग होंगे। बदलेगा भारत,जीतेगा इंडिया गठबंधन।’

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply