Ajab GazabIndiaTrendingViral

मोबाइल रिचार्ज के लिए नहीं दिया था पैसा, बेटे ने पिता की टांगी से ले ली जान…

मोबाइल रिचार्ज के लिए नहीं दिया था पैसा, बेटे ने पिता की टांगी से ले ली जान…
मोबाइल रिचार्ज के लिए नहीं दिया था पैसा, बेटे ने पिता की टांगी से ले ली जान…
Son killed his father with a stick as he did not give money for mobile recharge

CG Crime News In Hindi: जशपुर जिले के पत्थलगांव में एक कलयुगी बेटे ने मोबाइल रिचार्ज के लिए पैसा नहीं देने पर अपने पिता की टांगी से हमला कर नृशंस हत्या कर दी. घटना के बाद गांव वालों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है. साथ ही आरोपी पुत्र को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.दरअसल, पूरी घटना पत्थलगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत के रघुनाथपुर पंचायत के छुरीपहरी गांव की है.

इस बात पर पिता के साथ विवाद करने लगा
मृतक सैनाथ तिर्की (उम्र-52 वर्ष) अपने पहली मृत पत्नी से हुए बेटे रंजित तिर्की (उम्र-30 वर्ष) और दूसरी पत्नी सुमाती तिर्की के साथ रहता था. कुछ दिनों पहले आरोपी रंजित मजदूरी कर कुछ पैसा कमाई किया था और मजदूरी से कमाई राशि को अपने पिता सैनाथ को रखने को दिया था. घटना वाले दिन बेटे ने मोबाइल रिचार्ज करने के लिए अपने पिता से जमा कराए रुपये की मांग की, तो पिता ने अभी पैसा नहीं होने का हवाला देते हुए कहा की व्यवस्था होते ही पैसा दे दूंगा, जिससे नाराज होकर वह पिता के साथ विवाद करने लगा.

FSL की टीम जांच में जुटी
बढ़ते विवाद में आक्रोश में आकर बेटे ने पिता पर डंडा और टांगी से जानलेवा हमला कर दिया. वहीं, बीच बचाव करने पहुंची सौतेली मां सुमाती के साथ भी आरोपी बेटे रंजीत ने जमकर मारपीट की. घटना के बाद पहुचीं पुलिस ने मर्ग पंचनामा कायम कर शव को कब्जे में लिया. घटनास्थल पर FSL की टीम को बुलाकर जांच की जा रही है. पत्थलगांव एसडीओपी ध्रुवेश जायसवाल ने बताया कि आरोपी युवक रंजीत को हिरासत में लिया गया. आरोपी के विरूद्ध मामला दर्ज कर जेल भेजा जाएगा.

Leave a Reply