Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

मोबाइल से स्लो मोशन में रील बना रहा था युवक, कट गई गर्दन…देखकर आप भी कांप जाएंगे

मोबाइल से स्लो मोशन में रील बना रहा था युवक, कट गई गर्दन…देखकर आप भी कांप जाएंगे
मोबाइल से स्लो मोशन में रील बना रहा था युवक, कट गई गर्दन…देखकर आप भी कांप जाएंगे
The young man was making a reel in slow motion on his mobile, his neck got cut…you will also tremble after watching it

आगरा के नमक की मंडी स्थित जौहरी प्लाजा में शनिवार की सुबह चांदी कारीगर वीडियो बना रहा था। डांस स्टेप के दौरान लोहे का जाल उठाते समय नीचे गिरने से मौत हो गई। साथी बचाने के लिए दौड़े मगर वह चौथी मंजिल से तीसरी मंजिल के जाल पर गिर पड़ा। सिर कुचल गया और चारों तरफ खून फैल गया। घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है।

हादसा सुबह करीब 10:30 बजे हुआ। तब तक पूरी तरह सराफा बाजार भी नहीं खुल पाया था। इंस्पेक्टर कोतवाली ने बताया कि अब्बास नगर, ताजगंज निवासी आसिफ (20) प्लाजा में संतोष राठौर के चांदी कारखाने में काम करता था। पुलिस को सोशल मीडिया से हादसे की जानकारी मिली। पुलिस प्लाजा में पहुंची तो चारों तरफ खून फैला था।

प्रसारित वीडियो में आसिफ सहित चार कर्मचारी दिखे। एक शटर खोल रहा है, जबकि दो लोहे के जाल के पास बैठे हैं। आसिफ डांस स्टेप करते हुए आगे आया। शायद एक हाथ से मोबाइल से वीडियो बना रहा था। वह स्लो मोशन में डांस स्टेप करता हुआ लोहे के जाल के पास पहुंचा। तभी आवाज आई, टट्टर उठा। जैसे ही उसने जाल उठाया, उसका संतुलन नहीं बन पाया। लोहे का जाल उसके ऊपर आया, वह नीचे गिरा। उसके साथी बचाने दौड़े।

बाजार में मौजूद अन्य लोगों ने बताया कि आसिफ चौथी मंजिल से गिरकर तीसरी मंजिल के लोहे के जाल पर पहुंचा, वहां उसकी गर्दन फंस गई। साथियों ने यहां से भी उसे बचाने की कोशिश की मगर वह नीचे गिर पड़ा। साथी अस्पताल ले गए। परिजन को भी सूचना दी। परिजन हाॅस्पिटल से उसके शव को बगैर पोस्टमार्टम कराए घर ले गए। पुलिस ने बताया कि कोई तहरीर नहीं आई है।

बंद रहा बाजार
हादसे के बाद जौहरी प्लाजा में बाजार बंद हो गया। दुकानदारों ने दुकानें नहीं खोलीं। पुलिस ने भी यहां पहुंचकर दोपहर तक जांच पड़ताल की।

Leave a Reply