Ajab GazabIndia

मौलाना मुख्तार बहला फुसलाकर बच्ची को लाया घर, फिर कपड़े उतार कर….आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

मौलाना मुख्तार बहला फुसलाकर बच्ची को लाया घर, फिर कपड़े उतार कर….आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

मौलाना मुख्तार बहला फुसलाकर बच्ची को लाया घर, फिर कपड़े उतार कर….आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक शर्मसार कर देने मामला सामने आया है. जहां एक 70 साल के मौलाना ने चाकलेट के बहाने 7 साल की नाबालिक बच्ची को घर बुलाया और दरवाजा बंद करके बुरा काम करने का प्रयास किया. मासूम के शोर मचाने पर लोगों ने दरवाजा तोड़कर हवसी मौलाना को नग्न पकड़ा. आरोपित मौलाना का नाम मुख्तार बताया जा रहा है. उसे लोग मौलाना चच्चा नाम से बुलाते हैं. लेकिन वह फरार हो गया. पुलिस ने मुख्तार की गिरफ्तारी के लिए टीमें बनाई गई है.

 

मौलाना मुख्तार बहला फुसलाकर बच्ची को लाया घर

बता दें कि ये मामला कानपुर शहर के थानाक्षेत्र ग्वालटोली का है. जो शुक्रवार (9 अगस्त 2024) को हुई. मौलाना मुख्तार द्वारा नाबालिक बच्ची के साथ गलत काम करने के प्रयास के प्रकरण में थाना स्थानीय पर प्राप्त तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत किया है. अब पुलिस की 5 टीमें अलग-अलग जगहों पर लगातार दबिश दे रही है.

जानकारी के अनुसार, इस मामले में एक महिला ने पुलिस में तहरीर दी है. पुलिस को महिला ने बताया है कि शुक्रवार की शाम 7:30 के आसपास उनकी 8 साल की बेटी घर के बाहर खेल रही थी। तभी मौलाना चच्चा नाम से चर्चित मुख्तार ने बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर अपने पास बुलाया. बच्ची उसकी बातों में आकर पास चली गई.

मौलना बच्ची को गोद में लेकर बदनीयती से अपने कमरे में घुस गया. यहां उसने पीड़िता के कपड़े उतार दिए और खुद भी नंगा होकर रेप करने का प्रयास करने लगा. इस हरकत से बच्ची बहुत डर गई. वह जोर-जोर से चिल्लाने लगी. बच्ची की चीखें सुन कर आसपास के लोग जमा हो गए. उन्होंने झांक कर अंदर मौलाना मुख्तार की करतूत देखी.

फरार हुआ मौलाना मुख्तार

इसके बाद लोगों ने मौलाना को पकड़ा तो वह हाथ जोड़ कर छोड़ दुहाई देने लगा. उसने मज़हब का वास्ता दिया तो कुछ लोग इस मामले को आपसी पंचायत के जरिए निबटाने की कोशिश करने लगे. इसी बीच मौका पाकर मौलाना फरार हो गया.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply